Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल: कोरोना कर्फ्यू के बीच यहां हो रही थी शराब की होम डिलीवरी, पढ़ें पूरा मामला

प्लास्टिक के डिब्बे में लिफाफे के पाऊच बनाकर घर द्धार पर पहुंचा रहे नशा माफिया

हिमाचल: कोरोना कर्फ्यू के बीच यहां हो रही थी शराब की होम डिलीवरी, पढ़ें पूरा मामला

- Advertisement -

ऊना/ सोलन। हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) में जरूरी सामान की होम डिलीवरी (Home Delivery) के साथ ही अब शराब की भी होम डिलीवरी होने लगी है। कुछ नशा माफिया लोगों को शराब (liquor) की होम डिलीवरी पहुंचा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल के ऊना जिला में सामने आया है। यहां नशा माफिया के लोग शराब की डिलीवरी प्लास्टिक के डिब्बे में लिफाफे के पाऊच बनाकर घर द्धार पर पहुंचा रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में पुलिस (Police) ने शराब की होम डिलीवरी कर रहे व्यक्ति को पुलिस ने धर दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी इंचार्ज संतोषगढ़ गत रात्रि अपनी टीम के साथ गुप्त सूचना के आधार पर वार्ड नंबर आठ में पहुंचे, जहां पर राहुल शर्मा निवासी वार्ड नंबर 8 संतोषगढ़ (Santoshgarh) को शराब बेचते हुए काबू किया।

यह भी पढ़ें: पांवटा साहिब : रिहायशी मकान पर पुलिस की दबिश, शराब की खेप बरामद

 


मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि राहुल शर्मा अपनी स्कूटी को गली में खड़ी करके शराब बेच रहा था। शराब को राहुल ने प्लास्टिक के डिब्बे में पाऊच बनाकर रखे हुए थे। यह सिलसिला कई दिनों से चल रहा था, जिस पर चौकी इंचार्ज ने राहुल को स्कूटी सहित काबू किया। डिब्बे में 40 पाऊच (पाऊया) थे। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने राहुल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि हिमाचल में लगातार बढ़ रहे कोरोना (Corona)  मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू लगाया हुआ है। ऐसे में कुछ जरूरी सामान की दुकानें ही खुल रही हैं। प्रदेश भर में शराब के ठेके पूरी तरह से बंद हैं। ऐसे में कुछ नशा माफिया ने शराब बेचने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। यह नशा माफिया शराब की डिलीवरी प्लास्टिक के डिब्बे में लिफाफे के पाऊच बनाकर घर द्धार पर कर रहे हैं।

ट्रक चालक से पकड़ी 2 किलो 450 ग्राम भुक्की

सोलन जिला में सपरून पुलिस ने एक ट्रक चालक (Truck Driver) से 2 किलो 450 ग्राम भुक्की पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर ट्रक चालक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर के तहत पड़ने वाली पुलिस चौकी सपरून की टीम ने शमलेच पुल के पास नाका लगा रखा था और वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक ट्रक चावल लेकर सोलन (Solan) आ रहा था। चालक की जब तालाशी ली तो पुलिस को उसके कब्जे से 2 किलो 450 ग्राम भुक्की मिली। पकड़े गए आरोपी की पहचान निवासी शिव विहार, खुंडीधार सोलन निवासी 31 वर्षीय नितिन शर्मा के रूप में हुई है। बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है