Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

बंगाणा में Blind Murder मामले का पर्दाफाश, जयपुर से धरा आरोपी

बंगाणा में Blind Murder मामले का पर्दाफाश, जयपुर से धरा आरोपी

- Advertisement -

ऊना थाना बंगाणा के गांव संकोन में अज्ञात युवक के ब्लाइंड मर्डर मामले को सुलझाने में ऊना पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने शव की पहचान होने के बाद हत्या के आरोपी को राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने संकोन में हत्या की वारदात को अंजाम देने के साथ-साथ गढ़शंकर पंजाब में भी एक महिला और उसके बेटे की हत्या की थी।

  • आरोपी ने युवक के भाई व मां को भी उतारा था मौत के घाट
  • हिमाचल और पंजाब पुलिस कर रही थी आरोपी की तालाश

संकोन में मारा गया युवक भी इसी महिला का बेटा था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर बंगाणा ले आई है और आरोपी से मामले के संदर्भ में पूछताश जारी है। गौरतलब है कि संकोन में 15 सितंबर को खून से लथपथ अज्ञात युवक का शव मिला था। मृतक की पहचान जसकर्ण वासी नवांशहर पंजाब के रूप में हुई है, जबकि आरोपी की पहचान पंजाब के ही संदीप कुमार के रूप में हुई है। गढ़शंकर में हुई दोहरी हत्या मामले में पंजाब पुलिस की टीम जब मामले की तहकीकात करती हुई ऊना पहुंची तब संकोन मर्डर मामले से पर्दा उठा कि संकोन मामले का मृतक पंजाब के नवांशहर का रहने वाला था और आरोपी ने महिला सहित उसके दोनों बेटों को मौत के घाट उतार दिया था।


आरोपी संदीप कुमार के महिला के साथ थे अवैध संबंध

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी संदीप कुमार का महिला के साथ अवैध संबंध था जब इस बारे महिला के बड़े बेटे को पता चल गया तो आरोपी ने उसे बंगाणा के संकोन में लाकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, इस हत्या के कुछ दिन बाद ही आरोपी ने महिला और उसके छोटे बेटे की भी हत्या कर दी। मामले का पर्दाफाश होते ही पुलिस की आठ सदस्यीय टीम को आरोपी की धरपकड़ की जिम्मेदारी सौंपी गई जिसमें ब्रजभूषण, सुरेश कुमार, प्रमोद, अनिल, अरविन्द, होशियार सिंह, कुलदीप और सौरभ शामिल थे। मोबाइल को ट्रेस करते हुए पुलिस की टीम ने आरोपी को जयपुर के गांव गढ़ तहसील बस्सी में धरदबोचा। पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार करके आज बंगाणा थाना ले आई जिसे अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी। एएसपी ऊना दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी से हत्या को लेकर पूछताश कर रही है।

शिकंजा : साढ़े 8 किलो गांजे के साथ Bihar के 2 युवक Arrest

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है