×

Curfew में वाहन दौड़ाने वालों के खिलाफ Una Police सख्त, दो दर्जन वाहन जब्त

Curfew में वाहन दौड़ाने वालों के खिलाफ Una Police सख्त, दो दर्जन वाहन जब्त

- Advertisement -

ऊना। कर्फ्यू में ढील के दौरान सड़कों पर वाहन दौड़ाने वालों के खिलाफ ऊना पुलिस (Una police) ने सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। कई बार वाहनों को सड़कों पर ना लाने का आग्रह करने के बावजूद लोग नहीं मान रहे। पुलिस ने नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए करीब दो दर्जन दोपहिया और चौपहिया वाहनों को जब्त किया और कई वाहनों के चालान भी किए गए। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने खरीददारी करने पहुंचे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) का पालन करने का आह्वान भी किया।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

कर्फ्यू के दौरान ड्रोन की मदद से शहर में हो रही गतिविधियों पर नजर भी रखी जा रही है। जिला प्रशासन द्वारा लोगों की सहूलियतों को ध्यान में रखते हुए कर्फ्यू के बीच सुबह 7 से 10 बजे तक ढील रखने का निर्णय लिया है ताकि लोग जरूरत का सामान दुकानों से खरीद सकें। इसी समय के दौरान लोग खरीददारी करने व बेवजह दुकानों पर घूमने निकल रहे हैं जिसको देखते हुए अब पुलिस सख्ती से पेश आ रही है।

गौर हो कि कोरोना वायरस के चलते जिला भर में कर्फ्यू लगाया गया है। लोगों को अपने घर में ही रहने की सलाह दी गई है। लोग अपने घरों में ही सुरक्षित रहें, इसका प्रशासन प्रयास कर रहा है। जरूरतमंद लोगों को प्रशासन घर द्वार तक ही राशन पहुंचा रहा है जबकि क्वारंटाइन में रखे गए लोगों को वहीं पर भोजन की व्यवस्था की गई है। जिला के नकड़ोह, कुठेड़ा खैरला क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित किया गया है। यहां पर किसी भी तरह की ढील नहीं दी जा रही है। जिला में अब तक कोरोना के 12 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा पिछले कल भेजे गए 32 संदिग्धों के सैंपल की रिपोर्ट आज आने की संभावना है। एसएचओ ऊना सदर थाना दर्शन सिंह ने कहा कि कर्फ्यू नियमों की पालना न करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है