Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

Punjab के श्रद्धालुओं का Truck पलटा, 2 की मौत, 19 घायल

Punjab के श्रद्धालुओं का Truck पलटा, 2 की मौत, 19 घायल

- Advertisement -

road accident : ऊना। बंगाणा थाना के तहत तलाई में ट्रक पलटने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, वहीं हादसे में करीब 19 श्रद्धालु घायल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान निक्की पत्नी प्रदीप कुमार निवासी डोलिके आदमपुर पंजाब व चुटकू निवासी जम्मू के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

road accident : बंगाणा थाना के तहत तलाई में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार आदमपुर पंजाब डोलिके के श्रद्धालुओं का एक जत्था ट्रक में सवार होकर सिद्ध बाबा बालक नाथ माथा टेकने जा रहा था। पीरनिगाह में माथा टेकने के बाद रविवार दोपहर को श्रद्धालु बाबा बालक नाथ के लिए रवाना हुए। श्रद्धालु तलाई के समीप पहुंचे तो ट्रक अचानक ही अनियंत्रित हो कर गहरी खाई में जा गिरा। उसी समय स्थानीय लोग भी मदद को कूद पड़े और ट्रक में फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला।


फगवाड़ा से बाबा बालक मंदिर जा रहे थे माथा टेकने

हादसे के दौरान दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 19 के करीब श्रद्धालुओं को 108 रोगी वाहन की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। घटना का पता चलते ही एएसपी वीरेंद्र ठाकुर जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने घायलों के ब्यान कलमबद्ध करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि चैत्र माह में रविवार को बाबा बालक नाथ मंदिर के मेले लगते हैं। इन मेलों में काफी संख्या में श्रद्धालु पंजाब आदि से आते हैं। उक्त श्रद्धालु भी माथा टेकने जा रहे थे। नवरात्र व बाबा बालक नाथ मंदिर मेलों के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु यहां आते हैं। नियमों का ताक में रखकर श्रद्धालु गुड्स करियर वाहनों में आते हैं। कई बार हादसों का शिकार होते हैं। पहले भी इसी प्रकार के हादसे हो चुके हैं।

घायलों की सूची :

हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं में राम स्वरूप फगवाड़ा जिला कपूरथला, बेअंत (50) निवासी फगवाड़ा जिला कपूरथला, जसप्रीत कौर (21)निवासी जालंधर, गोपाल नाथ निवासी कपूरथला, हरप्रीत कौर(08) निवासी फगवाड़ा कपूरथला, गोपाल नाथ (17) फगवाड़ा कपूरथला, अनीता(20) जालंधर, स्वर्ण सिंह (58) निवासी कपूरथला, रमेश लाल (58) निवासी जालंधर, ज्योति निवासी जालंधर, देवराज (55) निवासी जालंधर, मीना निवासी जालंधर (31), शिखा (26) निवासी  जालंधर, रिंकू (34) जालंधर, निताशा (08) निवासी जालंधर, ज्योति (28) निवासी गढ़शंकर, रीना (24) निवासी फगवाड़ा कपूरथला, सरोज (28) निवासी कपूरथला, प्रिया (21) निवासी जालंधर व ट्रक चालक रवि शर्मा (36) निवासी गुलाबगढ़ जिला कपूरथला घायल हुए हैं।

जीप खाई में गिरी, एक की मौत

शिमला। जिले के रामपुर में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा मध्य रात्रि को हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक रामपुर के करटोट गांव के सुरेंद्र ठाकुर झाकड़ी की तरफ से अपनी बोलेरे कैंपर रामपुर की तरफ आ रहे थे। जैसे ही उन्होंने खनैरी के पास अस्पताल को क्रास कियाए उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा लुढ़की। पुलिस ने हादसे में सुरेंद्र को गंभीर हालत में खनेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां सुबह उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ेंः सनसनीः भाखड़ा नहर की सफाई करते मिलीं 12 लाशें, कई महीनों पुरानी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है