Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

भतीजे ने की चाचा की हत्या

भतीजे ने की चाचा की हत्या

- Advertisement -

Uncle Murder Case : भागलपुर। बिहार के भागलपुर में शाहकुंड थाना क्षेत्र के दिवारकित्ता गांव में विवादित गली में मिट्टी हटाने को लेकर भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी। इस घटना में मृतक लखन तांती का पुत्र रतन तांती और आरोपी भतीजा कैलाश तांती जख्मी हुए हैं। रतन के बयान पर कैलाश तांती और उसकी पत्नी सरिता देवी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कैलाश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सरिता देवी फरार है।

कलर्स चैनल ने दिया कपिल को जोर का झटका

जानकारी के मुताबिक गली में चूहे द्वारा निकाली गई मिट्टी को कैलाश ने समेटकर रखा था, जिसे लखन ने उठाकर फेंक दिया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि कैलाश ने अपने चाचा लखन के सिर पर लोहे की खंती से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। पिता को बचाने लिए रतन वहां पहुंचा तो दोनों चचेरे भाई में मारपीट शुरू हो गई और दोनों घायल हो गए। ग्रामीणों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया।


चिकित्सकों ने लखन को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य दो घायलों का इलाज किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को जांच की जा रही है। घटना के आरोपी के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि वह मनबढ़ू किस्म का व्यक्ति है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है