×

ऊनाः चाचा लूटता था नाबालिग की आबरू, स्कूल में काउंसलिंग के दौरान खुलासा

ऊनाः चाचा लूटता था नाबालिग की आबरू, स्कूल में काउंसलिंग के दौरान खुलासा

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल अंब (Amb) के एक गांव में नाबालिग (Minor) के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है। पीड़िता का अपना ही चाचा उसकी आबरू को लूटता रहा। पुलिस (Police) के महिला सेल ने मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार एक स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को उसका सगा चाचा (Uncle) ही लंबे अरसे से शराब के नशे में धुत होकर अपनी हवस का शिकार बना रहा था।


यह भी पढ़ें: एचआरटीसी पेंशनर तल्ख-आत्मदाह तक की दे डाली धमकी, सड़क पर होगा प्रदर्शन

 

छात्रा जब स्कूल में आकर गुमसुम रहने लगी तो उसकी टीचर (Teacher) ने उससे कारण पूछा, लेकिन उसे कुछ नहीं बताया और न नुकर करने लगी। उसकी काउंसलिंग करवाई गई। इसमें छात्रा ने रोंगटे खड़ी कर देने वाली आपबीती अपनी टीचर (Teacher) को बताई। टीचर (Teacher) ने उक्त मामले को प्रिंसिपल समेत स्कूल प्रशासन के समक्ष लाया। प्रिंसिपल ने उक्त मामला ग्राम पंचायत, लाडली एनजीओ व एक मौका एक उम्मीद संस्था के समक्ष उठाया। जिस पर लाडली रक्षक एनजीओ व एक मौका एक उम्मीद संस्थाओं ने छात्रा से स्कूल में संपर्क किया और उसकी दुखभरी कहानी सुनी। पता चला कि आरोपी चाचा पिछले कई वर्ष से मौका पाकर उसे हवस का शिकार बना रहा था और इस बात किसी को भी न बताने के लिए उसे डराता धमकाता था।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत शराबी ने जमकर मचाया हुड़दंग, बस रोककर लगा झूमने-देखें वीडियो

 

जिस पर एनजीओ और एक मौका एक उम्मीद ने उक्त मामला पुलिस (Police) के महिला सेल के समक्ष लाया और सेल ने छात्रा के बयान कलमबद्ध करके पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत कारवाई करते मामला दर्ज किया और शनिवार देर शाम को छात्रा का मेडिकल करवाया। जबकि पुलिस (Police) के हरकत में आते ही आरोपी मौके से फरार हो चुका है और पुलिस (Police) उसकी धरपकड़ में जुट गई है। लाडली रक्षक एनजीओ की जिध्यक्षा रेखा जम्वाल ने बताया कि उक्त पीड़िता के मामले को दबाने की कोशिश की गई जो निंदनीय है। लाडली रक्षक आगे भी लड़कियों व महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खात्मे को आवाज बुलंद करता रहेगा।

उधर, एसपी ऊना (SP Una) दिवाकर शर्मा ने उक्त मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त मामले की जांच पुलिस (Police) की महिला सेल कर रही है। पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है, जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है, जबकि पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के सेक्शन (4) व आईपीसी की धारा 376, 323 के तहत मामला दर्ज करके पुलिस (Police) आरोपी की तलाश में जुट गई है।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है