Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

तारा देवी के जंगल में बेहोश मिली गर्भवती, हालत गंभीर, आईजीएमसी में भर्ती

तारा देवी के जंगल में बेहोश मिली गर्भवती, हालत गंभीर, आईजीएमसी में भर्ती

- Advertisement -

Pregnant : शिमला। राजधानी के उपनगर तारादेवी के जंगल में एक युवती बेहोशी की हालत में मिली है। बेहोशी की हालत में मिली युवती गर्भवती बताई जा रही है। बालुगंज पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुंची और युवती को तुरंत आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक इस युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन यह गर्भवती है। ऐसे में पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है। युवती के होश में आने के बाद ही उसका पता लग पाएगा कि वह कौन है और कहां स आई है।

Pregnant : युवती को होश में लाने का प्रयास कर रहे डॉक्टर

पुलिस के मुताबिक उन्हें तारादेवी जंगल में एक युवती बेहोश पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जंगल में बेसुध पड़ी युवती को तत्काल उठाकर उसे ईलाज के लिए आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया और वहां उसका ईलाज हो रहा है। आईजीएमसी में डॉक्टरों ने पहले उसे आईसीयू में भेजा, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्स्कों ने उसे एचडीयू में दाखिल किया।

डॉक्टर बेहोशी की हालत में लाई गई युवती को होश में लाने का प्रयास कर रहे हैं। उधर, पुलिस भी इस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है। वह पता लगाने में लगी है कि यह युवती किसके साथ जंगल में गई थी और उसके साथ और कौन-कौन था। इस बीच, आईजीएमसी अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रमेश चंद का कहना है कि तारादेवी के जंगल में मिली युवती की हालत गंभीर है। आईजीएमसी अस्पताल में युवती का उपचार चल रहा है और वह डॉक्टरों की निगरानी में है। उनका कहना है कि यह युवती कहां की है अभी तक इस बारें में कोई जानकारी पता नहीं चल पाई है।

ब्यास नदी  में मिला महिला का शव

कुल्लू। भुंतर के साथ सटे शिहा बिहाली क्षेत्र में ब्यास नदी से एक महिला का शव बरामद किया है। पुलिस रेस्क्यू दल के साथ मौके पर शव को निकालने के लिए पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि यह शव बैष्णों माता मंदिर कुल्लू के पास तीन दिन पूर्व हुए कार हादसे में नदी में बही महिला का हो सकता है।

ब्यास नदी में गिरी कार से ब्यास की धारा में बह गई थी। एएसपी कुल्लू निश्चित सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस को क्षेत्र के लोगों ने सूचना दी है कि शिहा-बिहाली के पास एक महिला का शव नदी में अटका हुआ है, जिसके चलते सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई और शव को निकालने का कार्य आरंभ कर दिया है

यह भी पढ़ें : Accident : सतलुज में गिरी टमाटरों से लदी गाड़ी, Police ने छेड़ा Search Operation

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है