×

जिंदगी बचाने वाली धक्का स्टार्ट एंबुलेंस ने महिला की जान ली, जा घुसी दुकान में

जिंदगी बचाने वाली धक्का स्टार्ट एंबुलेंस ने महिला की जान ली, जा घुसी दुकान में

- Advertisement -

चंबा। कंडम हो चुकीं हिमाचल प्रदेश में 42 फीसदी 108 एंबुलेंस में से एक ने गुरुवार को सरेबाजार महिला की जान ले ली।साहो में एक धक्का स्टार्ट 108 एंबुलेंस दुकान में जा घुसी। बस स्टैंड पर हुए इस घटना में एंबुलेंस धक्के से स्टार्ट होकर बेकाबू हो गई और दुकान में जा घुसी। महिला यूनुस बेगम बस स्टैंड पर ही मनियारी की दुकान करती थी। घटना के वक्त वह दुकान के भीतर ही थी। घटना के बाद गुस्साई भीड़ को देखकर 108 का ड्राइवर मौके से भाग निकला।


इसलिए हुआ हादसा

सबसे पहले तो एंबुलेंस स्टार्ट ही नहीं हो रही थी। फिर जब उसे गियर में डालकर स्टार्ट करने की कोशिश की गई तो वह बेकाबू होकर यूनुस बेगम की दुकान में जा घुसी। इससे दुकान की दीवार और शटर उस पर गिर गए। मलबे में दबकर यूनुस बेगम की मौत हो गई। हादसे के बाद जमा भीड़ ने गुस्से में 108 एंबुलेंस को पलटने की भी कोशिश की। खबर लिखे जाने तक माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। युनूस बेगम का बेटा लियाकत जिला परिषद का सदस्य रह चुका है।

ज्यादातर एंबुलेंस कंडम हालत में

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस दो साल से खराब थी। पिछले हफ्ते ही लोगों ने इसे सुधरवाने के लिए शिकायत भेजी थी। बताया जाता है कि चंबा में तैनात लगभग सभी 108 एंबुलेंस कंडम हालत में है। कुछ में तो मरीज के जिए जरूरी ऑक्सीजन तक भी उपलब्ध नहीं हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है