Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Unemployment allowance पर सरकार ने किया युवाओं से धोखा

Unemployment allowance पर सरकार ने किया युवाओं से धोखा

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल सरकार बेरोजगारी भत्ते का शिगूफा छेड़कर प्रदेश के युवाओं को झूठा सियासी आश्वासन देना चाहती है। यह बात भाजयुमो  के प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान ने कही। उन्होंने कहा कि 4 वर्षों से ऊपर वक्त बीतने के बाद सीएम विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही प्रदेश के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को धोखे में रखने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरियों में योग्यताओं को दरकिनार करके मनमर्जी से भर्ती प्रक्रिया को बढ़ावा दिया जा रहा है। विशाल चौहान ने कहा कि पिछले 4 वर्षों से बेरोजगारी भत्ता लंबित पड़ा है।


  • भाजयुमो का आरोप, चार साल बीतने पर भी पूरा नहीं किया वादा
  • आश्वासन को बताया केवल चुनावी शिगूफा

प्रदेश के सीएम बीते 4 वर्षो में भत्ते कि मांग को दरकिनार करके चुनावी वर्ष में प्रदेश के युवाओं को धोखे में रखना चाहते हैं। सीएम कहते हैं कि बेरोजगारी भत्ते को सड़कों पर नारे लगाने से पूरा नहीं किया जा सकता, बल्कि इसके लिए बैठने की आवश्यकता है  जिसके चलते सीएम को हिमाचल के बजाय दिल्ली में हाजिरी देने के कारण अभी तक बैठने का वक्त नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कि आपसी लड़ाई का खामियाजा प्रदेश कि जनता उठा रही है।


 विक्रमादित्य सिंह की निजी स्कूलों पर दी गयी राय हास्यास्पद है, जिसमें वो अपनी ही सरकार को नसीहत देते नजर आ रहे हैं । अर्थात प्रदेश सरकार का किसी भी क्षेत्र में काबू नही है। विशाल चौहान ने कहा है कि आने वाले विधान सभा चुनाव में बीजेपी कि सरकार आनी तय है और बेरोजगार युवाओं के लिए भाजपा सरकार में विशेष नीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी भत्ते के नाम पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए प्रदेश युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कड़ा संज्ञान लिया है, जिसमे प्रदेश महामंत्री रजत ठाकुर अरुण,  प्रदेश उपाध्यक्ष विषय ठाकुर, शीतल ब्यास, अचल पठानिया, कमल कांत, महेश सिपहिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी वीरेंद्र शर्मा, रमणीक सिंह, कर्मचंद,  दिनेश ठाकुर,  प्रदेश प्रवक्ता विजय गुप्ता,  संदीप पान्याल, सीमा ठाकुर, प्रदेश सचिव विशाल नेहरिया,  पंकज हैप्पी शर्मा,  अमित धुमल, जगजीत राजा,  विकास शर्मा, अभिषेक चौधरी,  पंकज शर्मा आदि ने बेरोजगारी भत्ते के आश्वासन को केवल चुनावी शिगूफा बताया है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है