Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

Lok Sabha अमित शाह के जवाब से फंस गए कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, लगाया था आरोप

केंद्री गृह मंत्री ने कहा मैं रविंद्र नाथ टैगोर की कुर्सी पर नहीं बैठा

Lok Sabha अमित शाह के जवाब से फंस गए कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, लगाया था आरोप

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर बंगाल दौरे के दौरान रविंद्र नाथ टैगोर की कुर्सी (Ravindra Nath Tagore Chair) पर बैठने के आरोप लगाए थे। इस पर आज लोकसभा ( Lok Sabha) में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जवाब दिया और उल्टा कांग्रेस को ही घेर लिया। लोकसभा में कांग्रेस सांसद (Congress MP) और विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान पर जवाब देते हुए केंद्रीय गृह मंत्री (Union Home Minister) अमित शाह ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में गलत तथ्य बताए हैं।

यह भी पढ़ें: 600 जवान भेजे गए #Uttarakhand, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा-हरसंभव मदद करेंगे

अमित शाह ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि मैं रविंद्र नाथ टैगोर की कुर्सी पर बैठा था, जबकि ऐसा हुआ ही नहीं है। उन्होंने कहा कि अधीर रंजन चौधरी को तथ्यों के बारे में जानकारी नहीं है। इसके बाद अमित शाह ने उल्टा कांग्रेस को ही घेर दिया। अमित शाह ने कहा कि पूर्व पीएम पंडित नेहरू सहित कांग्रेस के कई नेता टैगोर की कुर्सी पर बैठ चुके हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज लोकसभा में कांग्रेस के सांसद अधीर रंजन चौधरी के बयान पर कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में गलत तथ्य रखे। मैं रविंद्र नाथ टैगोर की कुर्सी पर नहीं बैठा था।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि अधीर रंजन चौधरी को तथ्यों की जानकारी ही नहीं है। मैं यहां सभी चीजें रिकॉर्ड पर रख रहा हूं। सच तो यह है कि उनकी कुर्सी पर पंडित जवाहरलाल नेहरू बैठे थे। अमित शाह ने आगे कहा कि रविंद्र नाथ टैगोर के सोफे पर पूर्व पीएम राजीव गांधी ने बैठकर चाय पी थी। उसके फोटो भी अमित शाह ने लोकसभा में दिखाए। दरअसल बीते रोज अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण में चर्चा के दौरान कहा था कि बंगाल दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविंद्र नाथ टैगोर की कुर्सी पर बैठे थे। आज अमित शाह ने अधीर रंजन पर तंज कसते हुए कहा कि बोलने से पहले तथ्यों की जानकारी होने चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है