Covid-19 Update

57,257
मामले (हिमाचल)
55,919
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,689,202
मामले (भारत)
100,486,817
मामले (दुनिया)

#Amit_Shah बोले-बंगाल में राजनीतिक हिंसा चरम पर, 300 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता की हो चुकी है हत्या

श्यामबती में लोक गायक के घर लंच करेंगे

#Amit_Shah  बोले-बंगाल में राजनीतिक हिंसा चरम पर, 300 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता की हो चुकी है हत्या

- Advertisement -

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह( Union Home Minister Amit Shah) दो दिन के पं बंगाल के दौरे पर है। इस दौरान रोड शो के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पं बंगाल में राजनीतिक हिंसा चरम पर है।300 से ज्यादा बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है। बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले की जांच में एक इंच भी प्रोग्रेस कहीं पर दिखाई नहीं पड़ती है। ममता सरकार पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि मां, माटी, मानुष का नारा लेकर चलने वाले टोलबाजी, तुष्टिकरण, तानाशाही में अटक कर रह गए हैं।टीएमसी एक पारिवारिक पार्टी बनकर रह गई है।

वे आज सुबह हेलीकॉप्टर( Helicopter) से वीरभूम पहुंचे और वहां से शांतिनिकेतन के लिए रवाना हुए। शांति निकेतन पहुंच कर उन्होंने गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर ( Gurudev Rabindranath Tagore)को श्रद्धांजलि अर्पित की। शाह ने वहां पर भारती विश्वविद्यालय( Bharti University) में संगीत का आनंद लिया। इसके बाद  शाह ने  श्यामबती में बाउल गायक के घर खाना खाया।  इसके बाद वे बोलपुर में हनुमान मंदिर से सर्किल तक रोड शो कर किया

बोलपुर में रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा आपने कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया, TMC को मौका दिया है। एक बार बीजेपी को मौका दीजिये, हम 5 साल में सोनार बांग्ला बना कर रहेंगे।आज का जैसा रोड शो मैंने पहले कभी नही देखा।ये रोड शो बंगाल की जनता का नरेन्द्र मोदी के प्रति विश्वास को दिखाता है।ये जनता का ममता दीदी के प्रति गुस्से का प्रतीक है।

पं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी में सीधा हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि अगले चुनाव में भतीजे की दादागिरी को खत्म करने के लिए बदलाव होगा। बांग्लादेश के घुसपैठियों को हटाने के लिए बदलाव होगा।

यह भी पढ़ें: #BharatBandh Live : किसानों का चक्का जाम खत्म, Amit Shah ने किसान नेताओं को बैठक के लिए बुलाया

अमित शाह ने दौरे के पहले दिन शनिवार को मेदिनीपुर में एक विशाल जनसभा के दौरान तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को जोर का झटका दिया। शाह की इस सभा के दौरान तृणमूल छोड़ने वाले कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी सहित 10 विधायकों, एक तृणमूल सांसद, एक पूर्व मंत्री एवं बड़ी संख्या में तृणमूल सहित कांग्रेस व वाममोर्चा के नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने ममता सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि बंगाल में अगले विधानसभा चुनाव तक ममता अकेली रह जाएंगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है