Expand

केंद्रीय मंत्री ने जयराम संग सिड्डू व लिंगड़ के लिए चटकारे

Union Minister KJ Alfons with CM Jai Ram eaten local food of Kullu

केंद्रीय मंत्री ने जयराम संग सिड्डू व लिंगड़ के लिए चटकारे

- Advertisement -

कुल्लू। यहां प्रवास पर आए केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस ने कुल्लवी व्यंजनों का खूब लुत्फ लिया। सीएम जयराम संग मंत्री ने लोकल डिश लिए। केंद्रीय मंत्री के लिए विशेष रूप से अखरोट के सिड्डू तैयार किए गए थे। जिन्हें खाकर न केवल केंद्रीय मंत्री ने कुल्लवी व्यंजनों की तारीफ की। बल्कि अपने परिवार के लोगों के लिए भी पैकिंग की मांग कर डाली।
इस दौरान वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर तथा बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी भी उपस्थित रहे।
जिला मुख्यालय के सटे बंदरोल के आईटीवीपी कैंपस में स्थानीय लोगों ने भोज की व्यवस्था कर रखी थी, जिसमें केवल कुल्लवी व्यंजनों को परोसा गया। व्यंजनों में सिड्डू, लिंगड़, अनार की चटनी, देसी घी से बने पकवान विशेष रूप से तैयार किए गए थे। महिला आयोग की सदस्य मंजरी नेगी ने कहा कि उन्होंने यह पकवान अपने हाथों से बनाए। केंद्रीय मंत्री ने कुल्लू प्रवास से पूर्व  स्थानीय व्यंजनों की पेशकश की थी। उन्होंने बताया कि स्थानीय महिला मंडल के सहयोग से उन्होंने यह पकवान खासकर केंद्रीय मंत्री के लिए तैयार किए थे। केंद्रीय मंत्री को लोकल व्यंजन इतने भाए कि उन्होंने परिवार के लिए पैकिंग की भी इच्छा जताई है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है