Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे महाराष्ट्र पुलिस की हिरासत में, बॉम्बे हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे महाराष्ट्र पुलिस की हिरासत में, बॉम्बे हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं

- Advertisement -

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर विवादित बयान देने वाले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को मंगलावर को महाराष्ट्र पुलिस ने हिरासत में लिया है। इससे पहले पुलिस ने राणे के खिलाफ अपमानजनक और घृणास्पद बयानों की वजह से आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। रत्नागिरी कोर्ट से अग्रिम जमानत खारिज होने और बॉबे हाईकोर्ट से कोई राहत ना मिलने के बाद पुलिस ने नारायण राणे को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला में जन आशीर्वाद यात्रा के रंग में पड़ा भंग, पत्रकार के तीखे सवाल को झेल नहीं पाए मंत्री जी!

 

 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कहा था, “यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री (ठाकरे) को यह नहीं पता कि आजादी को कितने साल हो गए हैं। भाषण के दौरान वह पीछे मुड़ कर इस बारे में पूछते नजर आए थे। अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता।” राणे ने दावा किया कि 15 अगस्त को जनता को संबोधित करते समय ठाकरे यह भूल गए थे कि आजादी को कितने साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाषण के बीच में वह अपने सहयोगियों से पूछ रहे थे कि स्वतंत्रता दिवस को कितने साल हुए हैं।

‘थप्पड़’ मारने की राणे की टिप्पणी का समर्थन नहीं करती बीजेपी

बीजेपी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ केंद्रीय एमएसएमई मंत्री नारायण राणे की ‘थप्पड़’ वाली टिप्पणी को स्पष्ट रूप से खारिज कर दिया। साथ ही, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पार्टी राणे के साथ मजबूती से खड़ी है और महा विकास अघाड़ी सरकार पर बीजेपी नेताओं को निशाना बनाने के लिए पुलिस का ‘दुरुपयोग’ करने का आरोप लगाया।
उन्होंने कहा कि पार्टी मुख्यमंत्री को ‘थप्पड़’ मारने की राणे की टिप्पणी का समर्थन नहीं करती है, लेकिन एमवीए सरकार द्वारा केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘सं™ोय अपराध’ करने के किसी भी प्रयास को बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने आगे कहा कि यदि राणे को गिरफ्तार किया जाता है, तो चल रही ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ को नहीं रोका जाएगा और इसे विपक्ष के नेता (परिषद) प्रवीण दरेकर, आशीष शेलार आदि जैसे अन्य लोग आगे भी जारी रखेंगे।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है