Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

सचिन-लता मंगेशकर-कोहली के Tweet की जांच पर प्रकाश जावड़ेकर ने किया पलटवार

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने लिखा महाराष्ट्र में अब देश भक्ति गुनाह हो गई

सचिन-लता मंगेशकर-कोहली के Tweet की जांच पर प्रकाश जावड़ेकर ने किया पलटवार

- Advertisement -

नई दिल्ली। किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर विदेशी हस्तियों के ट्विट (Tweet) करने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था। इसके बाद भारत के आंतरिक मामले में ट्विट करने विदेशी हस्तियों (Foreign Celebrities) को जवाब देने के लिए भारत के विदेश मंत्रालय ने भी बयान दिया था और फिर बॉलीवुड हस्तियों (Bollywood celebrities) की ओर से भी विदेश मंत्रालय के जवाब के समर्थन में ट्विट आए थे। अब इस पर सियासी बवाल भी शुरू हो गया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) का खुफिया विभाग अब भारत की नामी भारतीय हस्तियों पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने की जांच (Tweet Investigation) करेगा। आरोप लगाया गया है कि हस्तियों पर किसान आंदोलन को लेकर ट्विट करने का दबाव (Pressure) डाला गया। अब इस मुद्दे पर बीजेपी (BJP) ने नाराजगी जाहिर करते हुए महाराष्ट्र सरकार पर पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें :- कंगना रनौत की फिल्म #Dhakad के इस एक सीन के लिए खर्च किए जा रहे हैं 25 करोड़ रुपए

क्या है मामला

दरअसल किसान आंदोलन को लेकर अमेरिकी सिंगर रिहाना और स्वीडन की पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने ट्विट किया था। इसके बाद विदेश मंत्रालय ने भी बयान जारी किया और विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने भी जवाब को ट्विट किया। इसके बाद पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सिंगर लता मंगेशकर, क्रिकेटर विराट कोहली, अभिनेता अक्षय कुमार सहित अन्य बड़ी हस्तियों ने भी ट्विट कर विदेश मंत्रालय का समर्थन किया। अब इसी बात को लेकर महाराष्ट्र सरकार नामी भारतीय हस्तियों के ट्विट की जांच की जाएगी। आरोप है कि हस्तियों पर ट्विट करने को लेकर दबाव डाला गया था। इस मामले में अब केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि महाराष्ट्र में अब देशभक्ति गुनाह हो गई है।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने इस बाबत एक ट्विट भी किया और लिखा कि महाराष्ट्र में अब देशभक्ति गुनाह हो गया है. लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन इत्यादि द्वारा भारत के पक्ष में दिए गए बयानों के कारण इन सभी की महाराष्ट्र सरकार जांच करेगी! यही है एफडीआई- फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी का प्रभाव।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है