Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

ऐलानः MC Election में Govt का विरोध करेंगे परिवहन निगम के कर्मचारी

ऐलानः MC Election में Govt का विरोध करेंगे परिवहन निगम के कर्मचारी

- Advertisement -

प्रदेश परिवहन मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने जीएस बाली को भी लपेटा

Attack: शिमला। नगर निगम चुनावों में परिवहन निगम के कर्मचारी कांग्रेस सरकार का विरोध करेंगे। यहीं नहीं करीब 3000 कर्मी कांग्रेस के खिलाफ मतदान करेंगे। बहरहाल, प्रदेश परिवहन मजदूर संघ ने परिवहन मंत्री जीएस बाली पर कर्मचारियों का उत्पीड़न करने और चिंतपूर्णी बस अड्डे को लीज पर देने में भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया है।  संघ के अध्यक्ष शंकर सिंह ठाकुर ने यहां कहा कि परिवहन निगम प्रबंधन ने चिंतपूर्णी बस अड्डे को कम कीमत पर 33 वर्षों की लीज पर दिया है और इससे निगम प्रबंधन को नुकसान झेलना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि इस मामले पर वे जल्द तथ्यों सहित बात करेंगे। ठाकुर ने कहा कि शिमला नगर निगम चुनाव में परिवहन निगम के कर्मचारी कांग्रेस का विरोध करेंगे। उनका कहना था कि कांग्रेस सरकार ने पिछले 16 जून को परिवहन निगम के 32 कर्मचारी डिसमिस किए थे और उसके विरोध में 16 जून को राज्यभर परिवहन निगम के कर्मचारी ब्लैक-डे मनाएंगे और शिमला में कांग्रेस के खिलाफ मतदान करेंगे।


Attack: एमसी चुनाव में 3000 कर्मी सरकार के खिलाफ करेंगे मतदान

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने कर्मचारियों का उत्पीड़न किया और इसे देखते हुए अब कर्मचारियों ने नगर निगम ने इनके खिलाफ जाने का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि शिमला में परिवहन निगम के करीब तीन हजार कर्मचारी हैं और ये सभी सरकार के खिलाफ मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि परिवहन मंत्री जीएस बाली का दोहरा मापदंड रहा है।

जब कर्मचारी अपने हकों के लिए हड़ताल पर जाते हैं तो उनका वेतन काट दिया जाता है, लेकिन जब रोड सेफ्टी एक्ट के खिलाफ दो दिन की हड़ताल करते हैं तो कोई पैसा नहीं कटता, क्योंकि उस दिन इस हड़ताल में खुद परिवहन मंत्री भी बैठते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है