Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

मुरली मनोहर मंदिर में लाल गुलाल लगाकर Sujanpur होली मेले का आगाज

मुरली मनोहर मंदिर में लाल गुलाल लगाकर Sujanpur होली मेले का आगाज

- Advertisement -

हमीरपुर। राष्ट्रीय स्तरीय सुजानपुर होली मेले का मुरली मनोहर मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ विधिवत आगाज हो गया है। मुख्यातिथि केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने मेले का शुभारंभ किया। इससे पहले अनुराग ठाकुर का सुजानपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया और शानदार जलेब के माध्यम से पगड़ी रस्म को अदा किया गया। कार्यक्रम के दौरान पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, विधायक हमीरपुर नरेंद्र ठाकुर व विधायक कमलेश कुमारी भी मौजूद रहीं।


केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुरली मनोहर मंदिर में पूजा-अर्चना में भाग लिया और लाल गुलाल लगाकर राष्ट्रीय होली मेले का शुभारंभ किया। इसके बाद अनुराग ठाकुर ने ऐतिहासिक चौगान में लगी प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रीय होली मेले की प्रदेश को देशवासियों को बधाई दी और कहा कि इस तरह के मेले लोगों को एक सूत्र में बांधने का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: जन औषधि केंद्र में चिकित्सकों द्वारा दवाएं ना लिखने पर अनुराग ने लगाई CMO की क्लास

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के यस बैंक को लेकर दिए गए बयान पर केंद्र राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने जवाब देते हुए कहा थी कि सबका पैसा सुरक्षित है और पिछले कल ही वित्त मंत्री सीतारमण ने भी प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से इसकी जानकारी देशवासियों को दी है। उन्होंने कहा कि किसी को चिंता करने के जरूरत नहीं है।

आरबीआई ने अपनी भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि ईडी ने अपनी कार्रवाई शुरू की है, जिससे बैंक के प्रमोटर को बाहर जाने की रोक लगी है। उन्होंने कहा कि यस बैंक के द्वारा दिए गए यह लोन कांग्रेस शासन काल के समय के ही थे, जिस कारण आज बैंक को यह खामियाजा भुगतना पड़ा है।

 

 

खेल नीति को लेकर श्वेत पत्र जारी करे कांग्रेस

खेल नीति को लेकर कांग्रेस नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी पर केंद्र राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि खेल नीति पर कांग्रेस आधारहीन बयानबाजी कर रही है और अगर पिछले 70 साल का खाता निकाल कर देखा जाए तो अवश्य ही पता लग जाएगा कि कितने समय पर किस राजनीतिक का का एकाधिकार रहा है। अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को इस मुद्दे पर श्वेत पत्र जारी करने की बात कही। इस अवसर पर पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने भी प्रदेशवासियों को होली उत्सव की बधाई दी। उन्होंने कहा कि होली उत्सव सुजानपुर पौराणिक होली मेला है और इसे मनाने के लिए हम सभी को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है