Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

लो सुनो, निकले थे शादी करने, United Airlines ने प्लेन से ही उतार दिया

लो सुनो, निकले थे शादी करने, United Airlines ने प्लेन से  ही उतार दिया

- Advertisement -

इन्स्ट्रक्शंस फॉलो न करने का लगाया इलजाम

united airlines: न्यूयॉर्क। फ्लाइट में से एक शख्स को घसीट कर उतारे जाने वाले मामले के बाद यूनाइटेड एयरलाइंस एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार शादी करने जा रहे एक जोड़े को यूनाइटेड एयरलाइंस ने प्लेन से उतार दिया। यह जोड़ा शादी करने के लिए कोस्टारिका जा रहा था। जानकारी के अनुसार सीट को लेकर कुछ विवाद होने के बाद फेडरल लॉ एन्फोर्समेंट ऑफिसर ने इस जोड़े को प्लेन से उतर जाने का आदेश दिया।

बताया जा रहा है कि मिशेल हॉल नामक युवक अपनी मंगेतर अम्बर मैक्सवेल के साथ ह्यूस्टन से फ्लाइट नंबर 1737 में चढ़ा। उनके साथ कुछ दोस्त भी थे। एयरलाइंस का कहना है कि कपल को ज्यादा महंगी सीटों पर बैठने से मना किया गया था क्योंकि उन्होंने उसके लिए पेमेंट नहीं किया था लेकिन कपल ने उनकी बात न मानते हुए ऐसा किया। इसके अलावा दोनों ने फ्लाइट क्रू के इन्स्ट्रक्शंस भी फॉलो नहीं किए थे।


united airlines: सीट पर कोई सो रहा था….

वहीं इस जोड़े का कहना कुछ और ही है। मिशेल और अंबर ने बताया कि जब हम प्लेन में अपनी सीट 24 B और C पर पहुंचे तो देखा कि वहां कोई शख्स सो रहा था। हमने उसे नहीं जगाया और 21 B और C सीटों पर बैठने का फैसला किया। हमें लगा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि फ्लाइट में सीटें आधी ही भरी थीं और कई Rows (पंक्तियां) खाली थीं।

हमने सोचा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है, आखिर हम फर्स्ट क्लास सीट पर बैठने की कोशिश तो कर नहीं रहे थे। हम इकोनॉमी क्लास में थे, लेकिन फ्लाइट क्रू ने हमें उन दूसरी सीटों पर बैठने से मना कर दिया जिसे वह इकोनॉमी प्लस बताया जा रहा था। क्रू मेंबर्स ने हमसें अपनी ही सीटों पर वापस जाने को कहा। जब हम अपनी सीटों पर जाकर बैठ गए तो यूएस मार्शल सर्विस का एक अफसर हमारे पास आया और हमसें प्लेन से उतर जाने को कहा। इस घटना के दोनों के दोबारा एक फ्लाइट में टिकट बुक करवानी पड़ी।

पिछले हफ्ते ही यूनाइटेड एयरलाइंस की एक फ्लाइट में एक शख्स को घसीट कर उतारे जाने का मामला सामने आया था। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था। एशियाई मूल के डॉ. डेविड डाओ (69) ने अतिरिक्त बुकिंग वाले प्लेन से उतरने से इनकार कर दिया था। वीडियो में वे खून से लथपथ नजर आए थे। इस घटना को लेकर एयरलाइंस की काफी आलोचना हुई थी, जिस पर उसे माफी मांगनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें- Delhi के Metro Station पर 3 Minute तक चलता रहा Porn Video

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है