×

UP के हाथरस में क्वारनटीन सेंटर से फरार हुए 35 कोरोना संदिग्ध, 6 लौटे; 29 पर FIR दर्ज

UP के हाथरस में क्वारनटीन सेंटर से फरार हुए 35 कोरोना संदिग्ध, 6 लौटे; 29 पर FIR दर्ज

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। उत्तर प्रदेश के एडिशनल चीफ सेकेट्री (होम) अवनीश अवस्थी ने बताया है कि राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले 121 हो गए हैं और निज़ामुद्दीन मरकज़ में शामिल 429 लोगों के सैंपल टेस्ट के लिए दिल्ली भेजे गए हैं। उन्होंने कहा, ‘संक्रमण के मामले तेज़ी से नहीं बढ़ रहे और कल से (राज्य में) सिर्फ 8 नए केस रिपोर्ट हुए।’ इस सब के बीच प्रदेश के हाथरस से एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है।


मिली जानकारी के अनुसार थाना सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर के प्राथमिक विद्यालय में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का है जहां अन्य राज्यों से आए 35 लोगों को क्वॉरेंटाइन (Quarantine Center) किया गया था लेकिन ये सभी लोग रात्रि में चकमा देकर यहां से फरार हो गए। हालांकि 6 लोग बाद में वापस आ गए, लेकिन 29 अभी भी गायब बताए जा रहे हैं, जिसके बाद 29 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर में अन्य राज्यों से आए लोगों को प्राथमिक विद्यालय में अहतियातन 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था। जिलाधिकारी द्वारा इन लोगों के खाने पीने की व अन्य व्यवस्थाओं के लिए पंचायत सचिव को ड्यूटी पर लगाया था लेकिन रात में इन्हें खाना खिलाने के बाद पंचायत सचिव जैसे ही विद्यालय से अलग हुये तभी यह लोग मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। इन लोगों की तलाश में पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है