Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

BJP विधायक के बिगड़े बोल- कोई भी मुसलमान से न खरीदे सब्जी, Video वायरल

BJP विधायक के बिगड़े बोल- कोई भी मुसलमान से न खरीदे सब्जी, Video वायरल

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में जारी कोरोना लॉकडाउन के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक का वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने सांप्रदायिक सौहार्द को चोट पहुंचाने वाली बात कही है। यूपी के देवरिया (Deoria) के बरहज विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी (Suresh Tiwari) द्वारा दिए गए हालिया बयान का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में वो सब्जी खरीदने को लेकर लोगों को आगाह कर रहे हैं। दरअसल कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए विधायक सुरेश तिवारी ने जिले के निवासियों से मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: चोर निकला Corona Positive, 24 पुलिसवाले व मजिस्ट्रेट कोर्ट स्टाफ के दो लोग क्वारंटाइन

वीडियो में बीजेपी विधायक कुछ लोगों से कह रहे हैं, ‘एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी मियां (मुसलमान) के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा।’ इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में माहौल गर्म हो गया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि इस समुदाय के लोग सब्जियों को संक्रमित कर उन्हें बेच रहे हैं, ऐसी कई शिकायतें मिली हैं। इसके बाद मैंने लोगों को यह सलाह दी कि अगर उन्हें किसी भी तरह का कोई शक हो तो वे तब तक उनसे सब्जी न खरीदें जब तक वे ठीक न हो जाएं।

वहीं वीडियो में विधायक जब ये बात कर रहे हैं तो उसी वक्त पीछे से कोई उन्हें बताता है कि दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि दिल्ली में एक शख्स एक मुस्लिम सब्जी बेचने वाले का नाम पूछकर उसकी पिटाई करता है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि, इस तरह की घटना देश के दूसरे हिस्सों से भी सामने आ रही हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है