×

मम्मी’ अंकल ने बहुत दर्द दिया, अब घर ले चलो; चॉकलेट का लालच देकर #Punjab में बच्ची का रेप

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले का निवासी बताया जा रहा है आरोपी शख्स

मम्मी’ अंकल ने बहुत दर्द दिया, अब घर ले चलो; चॉकलेट का लालच देकर #Punjab में बच्ची का रेप

- Advertisement -

लुधियाना। हम सब के लिए रेप की खबरें पढ़ने बाद इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि हमारा समाज किस दिशा में जा रहा है। देश भर में हाथरस कांड को लेकर मचे हुए बवाल के बीच पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) से एक बेहद ही हैवानियत भरा मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को एक 25-वर्षीय शख्स ने चॉकलेट और 50 रुपए का लालच देकर कथित तौर पर एक 8-वर्षीय बच्ची का रेप (Rape) किया। आरोपी शख्स उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले का निवासी बताया जा रहा है, पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


दर्द से तड़पती मासूम को देख नहीं रुक रहे मां के आंसू

बताया गया कि चॉकलेट और 50 रुपए के बहाने आठ वर्ष की बच्ची को युवक अपने कमरे में ले गया और बच्ची के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस बीच गली में खेल रहे अन्य बच्चों ने खून से लथ-पथ बच्ची को कमरे में तड़पते देखा तो परिजनों को बताया। जानकारी मिलिने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, वारदात के कुछ ही देर बाद लोगों ने आरोपी को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। शैतान की हैवानियत का शिकार बच्ची को दर्द इस कदर है कि वह उसकी बर्दाश्त से बाहर है।

यह भी पढ़ें: #Himachal में 3 साल की मासूम के साथ दुराचार, आरोपी भी नाबालिग

मां की बाहों में लिपट वह एक ही बात कह रही है कि मम्मी, अंकल ने मुझे बहुत दर्द दिया है अब मुझे घर ले जाओ। नन्हीं बच्ची को दर्द से परेशान देख इलाज करने वाले स्टाफ की आंखें भी नम हो गईं। वहीं, बेटी को खून से लथपथ व दर्द से चिल्लाते देख मां की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे। पीड़िता को लुधियाना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। दरेसी पुलिस स्टेशन के एसएचओ, उप-निरीक्षक दविंदर सिंह ने कहा कि आरोपी पर आईपीसी और POCSO अधिनियम के तहत बलात्कार के लिए मामला दर्ज किया गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है