×

Sangrah में घास काटते खाई में गिरने से उपप्रधान की Death, ब्‍यास किनारे मिला अधेड़ का शव

Sangrah में घास काटते खाई में गिरने से उपप्रधान की Death, ब्‍यास किनारे मिला अधेड़ का शव

- Advertisement -

नाहन/ज्‍वालामुखी। जिला सिरमौर में उपमंडल संगड़ाह (Sangrah) के तहत आने वाली टिकरी डसाकना पंचायत के उपप्रधान बलीराम ठाकुर की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय बलीराम रनवा गांव के रहने वाले थे। ग्रामीणों के अनुसार पंचायत उपप्रधान अपने घर से करीब आधा किलोमीटर दूर जंगल में घास काटने गए हुए थे। घास काटते वक्त उनका पांव फिसल गया और वह 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरे। हादसे में गहरी चोटें आने पर उनकी मौके पर ही मौत (death) हो गई। पंचायत प्रधान बिलम चौहान ने बताया कि बलीराम पंचायत के उपप्रधान होने के साथ ही परिवार के मुखिया भी थे। उनकी अचानक मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन पर प्रदेश बीजेपी कार्य समिति के सदस्य सहीराम चौहान व पीटीएफ के जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने गहरा शोक व्यक्त किया है।


यह भी पढ़ें: सांप ने दूध में उगला जहर: इस बात से अंजान दो मासूम बहनों ने उसे पी लिया; हुई मौत

वहीं जिला कांगड़ा में पुलिस थाना ज्वालामुखी (Jawalamukhi ) के तहत ब्‍यास नदी किनारे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। मौके से और शव के पास से भी पुलिस को ऐसी कोई भी वस्तु नहीं मिली है, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने स्थानीय लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। मामले की पुष्टि डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज शांडिल ने की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही शव की पहचान हो जाएगी जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सैंज घाटी के फागला रोड़ में मिला बुजूर्ग का शव

कुल्लू। सैंज घाटी के फागला रोड़ सैंज में एक बजुर्ग व्यक्ति मृत पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मौके पर पाया गया शव दामोदर चंद (83) पुत्र थलिया राम निवासी गांव बछाड़ डॉ. पंजेईं तहसील बालीचौकी थाना औट जिला मंडी का है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि लोगों ने जब उक्त व्यक्ति को नाले से बाहर निकाला तो उस समय व्यक्ति जीवित था, लेकिन जैसे ही उसे कहीं अस्पताल ले जाने की कोशिश की गई तो वैसे ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। शव का निरीक्षण करने पर शरीर पर रगड़ के निशान पाए गए हैं। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और शव को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है