Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

अब केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने दिए एनडीए से अलग होने के संकेत 

अब केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने दिए एनडीए से अलग होने के संकेत 

- Advertisement -

पटना। केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में एनडीए से अलग होने का संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि अगर यदुवंशी यानी यादव और कुशवंशी यानी कोइरी समुदाय का चावल मिल जाए तो खीर बढ़िया होगी। उनके इस बयान को राष्ट्रीय जनता दल और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के विलय का संकेत माना जा रहा है। 
उपेंद्र कुशवाहा शनिवार देर शाम यहां आयोजित बीपी मंडल की जयंती कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उपेंद्र कुशवाहा ने इशारों-इशारों में कह दिया कि यदि यादवों का दूध और कुशवाहा का चावल मिल जाए तो एक बढ़िया खीर बन सकती है। नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री के इस बयान के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। उनके इस बयान को राजद प्रमुख लालू यादव से जोड़कर देखा जा रहा है।
आरजेडी को मुख्य रूप से यादवों की पार्टी माना जाता है, जबकि कुशवाहा समाज खेती से नाता रखने वाला है। कुशवाहा के इस बयान को केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ गुस्से के रूप में भी देखा जा रहा है। यदुवंशी समाज परंपरागत तौर पर गौ पालक होते हैं और कुशवाहा समाज कृषि के क्षेत्र से संबंध रखते हैं।  कुशवाहा ने इशारों में कह दिया कि अगर आरजेडी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी एक हो जाती है तो 2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार में वह भाजपा, जदयू और लोजपा गठबंधन को चुनाव में हरा सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है