Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

डॉ. Rajesh Sharma ने उपकार दिवस पर समाजसेवियों को किया सम्मानित

डॉ. Rajesh Sharma ने उपकार दिवस पर समाजसेवियों को किया सम्मानित

- Advertisement -

कांगड़ा। समाज को सही दिशा में ले जाना हम सब का दायित्व है और कुछ लोग इस दायित्व को बाखूबी निभा रहे हैं। ऐसे समाजसेवकों को सम्मानित करना गर्व की बात है और एक समाजसेवक के जन्मदिन पर, समाजसेवियों को सम्मानित करना बहुत गौरवान्वित करने वाला अनुभव है। यह शब्द स्वर्गीय पंडित बालकृष्ण शर्मा के पुत्र और श्री बालाजी अस्पताल के एमडी डॉ. राजेश शर्मा ने उपकार दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे।


  • श्री बालाजी विहार कांगड़ा में धूमधाम से मनाया पंडित बालकृष्ण शर्मा का जन्मदिन
  • शहर के लिए किए गए कार्यों के लिए शहवासियों ने किया याद

अपने संबोधन में डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि वह अपने पिता के पदचिन्हों पर चलने का प्रयास कर रहे हैं और इसी कड़ी में उन्होंने हर साल मनाए जाने वाले उपकार दिवस में, विभिन्न क्षेत्रों में समाजसेवा में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है। इन समाजसेवियों को सम्मानित करने से वह खुद गर्व महसूस कर रहे हैं।


डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि स्वर्गीय पंडित बालकृष्ण ने कभी भी गरीब और दुखी लोगों की सेवा से अपने हाथ पीछे नहीं खींचे और उन्हीं के बताए मार्ग पर चलने का वह प्रयास कर रहे हैं। इन समाजसेवियों को डॉ. राजेश शर्मा ने शॉल, टोपी और स्मृति चिन्ह भेंट किए और समाजसेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। वहीं इस अवसर पर स्वर्गीय पंडित बालकृष्ण शर्मा की पत्नी उर्मिला शर्मा ने स्कूली बच्चों को स्कूल बैग भी वितरित किए। पंडित बालकृष्ण शर्मा का 73वां जन्मदिन रविवार को श्री बालाजी विहार कांगड़ा में धूमधाम से मनाया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ गुरूवंदना से किया गया और लोगों ने स्वर्गीय पंडित बालकृष्ण शर्मा के चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

कार्यक्रम में शामिल कांगड़ा शहर और साथ लगते क्षेत्रों के प्रबुद्धजनों ने स्वर्गीय पंडित बालकृष्ण शर्मा द्वारा कांगड़ा और यहां के निवासियों के लिए दिए गए योगदान और उनकी समाजसेवा को याद किया। विभिन्न वक्ताओं ने अपने संबोधन में उनके पदचिन्हों पर चलने के लिए डॉ. राजेश की भूरी-भूरी प्रशंसा भी की। इस अवसर पर मशहूर गायक धीरज शर्मा ने उपस्थित जनों का खूब मनोरंजन किया। वहीं विभिन्न स्कूली बच्चों ने भी मनमोहक प्रस्तुतियां देकर उपस्थित लोगों की वाहवाही लूटी।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है