Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

मोदी-शाह घुसपैठिए: लोकसभा में हंगामा, अब प्रह्लाद जोशी ने सोनिया को बताया घुसपैठिया

मोदी-शाह घुसपैठिए: लोकसभा में हंगामा, अब प्रह्लाद जोशी ने सोनिया को बताया घुसपैठिया

- Advertisement -

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को घुसपैठिया बताने संबंधी विवादित बयान पर शुरू हुआ विवाद थमने के नाम नहीं ले रहा है। रविवार को इस बयान पर शुरू हुए वार-पलटवार के दौर के बाद अब लोकसभा (Loksabha) में इस बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बीजेपी (BJP) सांसद अधीर रंजन से माफी मंगवाने पर अड़े हैं। अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी के हमले का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी सांसदों को पहले संदर्भ को समझना चाहिए। बिना समझे हमला करना सही नहीं है।

वहीं हंगामे के बीच केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने लोकसभा में कहा कि मैं अधीर रंजन के बयान की निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी घुसपैठिया हैं। अगर कांग्रेस में कुछ भी समझ है तो वो माफी मांगे। नहीं तो मैं सोनिया और राहुल गांधी से मांग करूंगा कि वो अधीर रंजन के बयान पर माफी मांगे। वहीं अधीर रंजन ने कहा कि ये हमारी नेता सोनिया गांधी को घुसपैठिया कह रहे हैं। क्या कर रहे हैं आप (बीजेपी) लोग। अगर मेरा लीडर घुसपैठिया है तो आपका लीडर भी घुसपैठिया है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी News का Whats App Group … … 

बता दें कि एनआरसी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए अधीर ने कहा, ‘हिंदुस्तान सबके लिए है। ये हिंदुस्तान किसी की जागीर है क्या? सबका समान अधिकार है। अमित शाह जी, नरेंद्र मोदी जी आप खुद घुसपैठिये हैं। घर आपका गुजरात है, आ गए दिल्ली। आप खुद माइग्रेंट हैं। वैध-अवैध बाद में पता चलेगा।’ गौरतलब है कि बीजेपी की अगुआई वाली केंद्र सरकार पूरे देश में एनआरसी (NRC) लागू करने की बात कह रही है। गृहमंत्री अमित शाह ने असम के बाद पूरे देश में एनआरसी लागू करने का वादा किया है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘वे दिखाना चाहते हैं कि मुसलमान को भगाएंगे। मुसलमान को भगाने की उनकी हिम्मत नहीं है। मुसलमान हमारे देश का नागरिक है, भागेगा क्यों? हिंदुस्तान सबके लिए है, हिंदू के लिए है, मुसलमान के लिए है। गंगा-जमुना तहजीब का हिंदुस्तान है। सबके सहयोग से हिंदुस्तान बना है। लेकिन वे दिखाना चाहते हैं कि हम हिंदू को रहने देंगे, मुसलमान को भगा देंगे।’

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel…  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है