Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

ये क्या! Congress नेता ने ही Sudhir के खिलाफ खोला मोर्चा

ये क्या! Congress नेता ने ही Sudhir के खिलाफ खोला मोर्चा

- Advertisement -

योल। एक कांग्रेसी नेता शहरी विकास एवं आवास मंत्री व धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस कांग्रेसी नेता ने धर्मशाला मंडल के कार्यकर्ताओं की अनदेखी तक के आरोप लगा डाले हैं। इसके अलावा यह भी आरोप लगाए हैं कि धर्मशाला के विधायक स्थानीय कार्यकर्ताओं को तव्वजो न देकर बाहरी लोगों को तव्वजो दे रहे हैं। इसके चलते मंडल के सारे कांग्रेस कार्यकर्ता हाशिए पर आ गए हैं। यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेसी नेता व निदेशक सड़क सुरक्षा रजनीश पाधा ने कहा कि छावनी क्षेत्र योल को पंचायती राज में शामिल करने का समर्थन करते हुए कहा कि योल की जनता  से कंधा से  कंधा मिलाकर हजारों समर्थको संग कार्य करेंगे। संघर्ष समिति योल के वर्षों की तपस्या का फल पंचायती राज ही होना चाहिए।


  • रजनीश पाधा ने धर्मशाला मंडल के कार्यकर्ताओं की अनदेखी का जड़ा आरोप
  • स्थानीय कांग्रेसियों की अनदेखी कर बाहरी लोगों को पहुंचाया जा रहा फायदा

वहीं स्थानीय विधायक व मंत्री के खिलाफ मोर्चा  खोलते हुए पाधा ने कहा कि धर्मशाला में कांग्रेस को खून पसीने से सींचने वालो को अनदेखा कर बाहरी क्षेत्र के लोगों को प्रोत्साहन दिया जा रहा है। करोड़ों टेंडर बाहरी लोगों को दिए गए। यदि धर्मशाला क्षेत्र में यही टेंडर छोटे-छोटे भागों में दिए जाते तो धर्मशाला ब्लॉक में सैकड़ों लोगों को रोजगार मिलता। मोनो रेल, सीयू, रोप-वे व आईटी पार्क की सब बातें हवा हो गईं। केवल रास्ते पक्के करवाने को ही विकास नहीं कहा जा सकता है। राजधानी बनाने की घोषणा की भी नोटिफिकेशन नहीं हुई है। खनियारा वनवासियों को नगर निगम में बढ़े हुए टैक्स नहीं लगाने वादा था पर अब सभी को जन्म मृत्यु प्रमाणपत्र लेने पर पचास रुपये देने पड़ रहे हैं। पानी-बिजली के कनेक्शन की ज्यादा फीसें चुकानी पड़ रही हैं, जबकि उन्हें  पंचायत में दस रुपये देने पड़ते थे। पाधा ने कहा कि मंडल के सारे कांग्रेस कार्यकर्ता बिखर चुके हैं। पुराने कार्यकर्ताओं को हाशिए पर लाया जा रहा है।धर्मशाला बचाओ अभियान की चर्चा करते हुए पाधा ने कहा कि बार-बार लड्डू बांटने से विकास की मुहर नहीं लग जाती। रक्कड़ गांव को भी स्मार्ट सिटी में शामिल करना चाहिए। पाधा ने कहा कि मूल राजपाधा पूर्व विधायक के अलावा आज तक धर्मशाला मंडल में किसी भी स्थानीय नेता को टिकट न देकर हमेशा पैराशूटी नेता चुनाव में उतारे गए हैं। वर्षों से पार्टी के लिए काम करने वाले कांग्रेसी नेताओं का कोई वजूद नहीं है।


लेकिन, अब जनता भी जाग चुकी है। इसका जवाब धर्मशाला की जनता चुनावों में जरूर देगी। इस मौके पर पाधा के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ता अनिल भट्ट तरुण ओबराए व कपिल कपूर भी थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है