Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,077,957
मामले (भारत)
113,760,666
मामले (दुनिया)

Sudhir Sharma फेसबुक अकाउंट Hack मामला, Cyber Crime एसपी को सौंपी लिखित शिकायत

Sudhir Sharma फेसबुक अकाउंट Hack मामला, Cyber Crime एसपी को सौंपी लिखित शिकायत

- Advertisement -

शिमला। फेसबुक हैक करने के मामले में शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुधीर शर्मा ने एक बार फिर साइबर क्राइम ब्रांच शिमला में शिकायत सौंपी है। इस बार उन्होंने एसपी को लिखित शिकायत सौंपकर ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुधीर शर्मा की लिखित शिकायत के बाद साइबर क्राइम ब्रांच शिमला ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले भी सुधीर शर्मा ने साइबर क्राइम ब्रांच को शिकायत की थी। साइबर क्राइम एसपी को सौंपी शिकायत में सुधीर शर्मा ने कहा है कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया है और उनके फेसबुक अकाउंट से फेक मेसेज भेजे जा रहे हैं। फेसबुक हैक कर उन्हें बदनाम किए जाने की साजिश रची जा रही है।

  • मंत्री सुधीर शर्मा ने एसपी साइबर क्राइम को सौंपी लिखित शिकायत
  • इमेज खराब करने का जताया संदेह, आरोपियों पर मांगी कड़ी कार्रवाई

यही नहीं उनके नाम पर दो जाली फेसबुक अकाउंट भी ओपन किए गए हैं। मुझे संदेह है कि यह अकाउंट मेरी इमेज जनता के बीच खराब करने के लिए खोले गए हैं। एसपी साइब क्राइम को सौंपी शिकायत में सुधीर शर्मा ने कथित धर्मशाला गेंगरेप का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सोशल मीडिया में क्षेत्र की छवि पूरे खराब करने की कोशिश की गई थी। उन्होंने कहा कि दोबारा शिकायत सौंपी जा रही है। साथ ही उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए। बता दें कि कुछ समय पहले शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुधीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था और उनके अकाउंट से संदेश भेजे जा रहे थे। जिस वक्त सुधीर शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक किया, उस समय वह यूपी में चुनाव प्रचार पर थे। फेसबुक अकाउंट हैक होने का पता चलते ही सुधीर शर्मा ने साइबर क्राइम ब्रांच शिमला में शिकायत सौंपी थी।

आज एक बार फिर शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुधीर शर्मा ने साइबर क्राइम ब्रांच शिमला एसपी को लिखित शिकायत सौंपी है और उनके फेसबुक अकाउंट हैक करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है