दूर नहीं हो रहे जीवन के कष्ट तो शनिवार को जरूर करें ये उपाय

नकारात्मक शक्तियों को दूर भगाए लोबान

दूर नहीं हो रहे जीवन के कष्ट तो शनिवार को जरूर करें ये उपाय

- Advertisement -

कई बार आपकी लाख कोशिशों के बाद भी जीवन से मुश्किलें कम होने का नाम नहीं लेती हैं, ऐसे समय में आपको शनिवार के दिन विशेष पूजा-पाठ करने की आवश्यकता है। जब आपके पूरे प्रयासों के बावजूद जीवन में कुछ अच्छा ना घटित हो रहा हो या बनते हुए काम भी बिगड़ने लगें तो ये समझना जरूरी है कि इसके पीछे का कारण क्या है। असल में कई बार हमारे आसपास कुछ नकारात्मक शक्तियां होती हैं जिनके प्रभाव स्वरूप हमारे काम-काज बाधित होते हैं और जीवन में कई सारी समस्याएं आती हैं। ऐसे में शनिवार के दिन कुछ उपाय कर लिए जाएं तो ऐसी बुरे शक्तियों से मुक्ति मिल सकती है।

आपको शनिवार की शाम को लोबान जलाकर उसका धूप करना है और वो भी बिना किसी को इसके बारे में बताए यानि ये काम को गुप्त रूप से करना है । दरअसल लोबान एक ऐसा पदार्थ है जो शनिदेव को बहुत प्रिय है ऐसे में इसक धूप करने से शनि देव प्रसन्न होते हैं और उनकी कृपा से नकारात्मक शक्तियों का अंत होता है।

लोबान में सबसे ज्यादा लोहा पाया जाता है जिससे एक विशिष्ट गंध का धुआं निकलता है और इसी धूप के प्रभाव से काली और नकारात्मक शक्तियां उस स्थान विशेष को छोड़ देती है। लोबान के जलाने से घर का वातावरण शुद्ध हो जाता है और सकारात्मक ऊर्जा आती है। इस सकारात्मक बदलाव से आपके बिगड़े काम बनने लगते हैं और जीवन में सुख-समृद्धि और सफलता मिलती है।

इसके साथ ही सुख-सौभाग्य की प्राप्ति के लिए आपको शनिवार के दिन कुछ और विशेष उपाय करने चाहिए जैसे कि घर में आपको गेहूं हमेशा शनिवार के दिन ही पिसवाना चाहिए और साथ ही उसमें थोड़े से काले चने मिलाकर पिसवाएं इसके बाद उससे बनी सबसे पहली रोटी गाय को खिलाएं और आखिरी रोटी पर सरसों का तेल लगाकर किसी कुत्ते को खिला दें, इससे आपकी धन सम्बंधी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है