Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Yogi का Ayodhya दौरा : पहुंचे हनुमानगढ़ी

Yogi का Ayodhya दौरा : पहुंचे हनुमानगढ़ी

- Advertisement -

सीएम बनने के बाद पहली बार करेंगे रामलला के दर्शन

Ayodhya Visit : अयोध्या। उत्तर प्रदेश के सीएम का पद संभालने के बाद पहली बार अयोध्या दौरे पर जा रहे योगी आदित्यनाथ फैजाबाद के बाद हनुमान गढ़ी पहुंच गए हैं। योगी यहां रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं। सीएम हनुमानगढ़ी के बाद राम जन्मभूमि फिर राम की पैड़ी और सरयू नदी के घाट पर आरती करेंगे। उसके बाद वह अवध यूनिवर्सिटी में पार्टी के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे।


यहां वे फैजाबाद मंडल के विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे जिसमें मंत्री, विधायक सभी मौजूद रहेंगे। इसके बाद वह राम जन्मभूमि न्यास के पहले अध्यक्ष रामचन्द्र परमहंस के दिगंबर अखाड़ा में रहेंगे और दीनबंधु अस्पताल का निरीक्षण भी करेंगे, वहीं रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंथ नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव समारोह में शामिल होंगे। 


योगी के दौरे से सियासी हलकों में हलचल तेज

योगी शाम को फैजाबाद के प्रधान डाकघर में पासपोर्ट सेवा का उद्घाटन करेंगे। जाहिर तौर पर योगी के इस दौरे ने सियासी हलकों में हलचल तेज कर दी है और इस दौरे के कई खास मायने निकाले जा रहे हैं। लेकिन, रामभक्त योगी पहले भी जा चुके हैं कि वह जब अयोध्या की धरती पर कदम रखेंगे तो सिर्फ एक शासक के रूप में नहीं बल्कि बतौर रामभक्त भी रखेंगे। सीएम बनने से पहले योगी अपने गुरु और गोरखनाथ मंदिर के महंत अवैद्यनाथ के साथ अयोध्या आ चुके हैं। प्रदेश के सीएम के अयोध्या दौरे को देखते हुए फैजाबाद जिले में जबरदस्त सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है