उत्तराखंड BJP अध्यक्ष बंसीधर भगत Covid-19 पॉज़िटिव पाए गए; नहीं बचा सका गले में लटका लॉकेट

उत्तराखंड BJP अध्यक्ष बंसीधर भगत Covid-19 पॉज़िटिव पाए गए; नहीं बचा सका गले में लटका लॉकेट

- Advertisement -

देहरादून। उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष बंसीधर भगत (Bansidhar Bhagat) और उनके बेटे विकास भगत कोरोना पॉज़िटिव (Covid-19 positive) पाए गए हैं। बंसीधर भगत ने बताया है कि शुक्रवार को उन्होंने कोविड-19 टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्होंने सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि जो भी पिछले सप्ताह उनके संपर्क में आए हों, वे कृपया अपना टेस्ट करवा लें। उन्होंने कहा, ‘आप सभी के आशीर्वाद से पुनः आपके बीच जल्द ही लौटूंगा।’ बंशीधर भगत ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने बताया है कि उनका कोरोना परीक्षण पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन में रखा है।


वाइरस को एक मीटर दूर रखने वाला पाउच भी नहीं आया काम

भगत के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर ज्यादा चर्चाएं इसलिए हो रही हैं, क्योंकि वह अपने गले में Corona से बचाने वाला केमिकल का एक पाउच (Corona Safety Pouch) लटकाए रहते थे। भगत का दावा था कि इस पाउच के रहने से एक मीटर के दायरे में कोई वायरस नहीं आ सकता है। वहीं, विकास बंशीधर भगत के बेटे और बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। बताया जा रहा है कि देहरादून से लौटने के बाद विकास को बुखार की शिकायत थी। इसके बाद उनकी कोरोना जांच हुई, जिसमें विकास कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

यह भी पढ़ें: #NationalSportsDay : पहली बार Online दिए गए राष्ट्रीय खेल पुरस्कार

उत्तराखंड में शुक्रवार को कोविड-19 के 588 नए मरीज मिले, जिससे महामारी से पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 17,865 हो गया। इसके अलावा 11 मरीजों की संक्रमण से मौत हो गई। उत्तराखंड सरकार की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, कोरोना वायरस से संक्रमित सर्वाधिक 185 नए मामले देहरादून जिले में मिले जबकि हरिद्वार में 120, उधमसिंह नगर में 72, चमोली में 58 और नैनीताल में 55 मरीज सामने आए।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है