Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,077,957
मामले (भारत)
113,760,666
मामले (दुनिया)

उत्तराखंड Covid-19: आज 37 नए मामले आए सामने; 3161 हुआ संक्रमितों का आंकड़ा

उत्तराखंड Covid-19: आज 37 नए मामले आए सामने; 3161 हुआ संक्रमितों का आंकड़ा

- Advertisement -

देहरादून। पहाड़ी राज्य उत्तराखंड (Uttarakhand) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। उत्तराखंड में आज 37 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3161 पहुंच चुका है, जिनमें 2586 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक राज्य में 81.81 फीसद ठीक हो चुके हैं। सोमवार को भी 62 मरीज अस्पतालों से डिस्चार्ज होकर घर लौटे। वर्तमान में 505 एक्टिव केस हैं। कोरोना संक्रमित 28 लोग राज्य से बाहर जा चुके हैं, जबकि 42 लोगों की अब तक मौत हो गई है।

जानें किस जिले से कितने केस आए और कितने हुए ठीक

आज उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से 3, देहरादून जिले से 4, हरिद्वार जिले से 5, नैनीताल जिले से 4, पौड़ी गढ़वाल से 1 और उधम सिंह नगर जिले से 20 लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। वहीं इयाल्ज़ के बाद ठीक होने वाले मरीजों में बागेश्वर से 6, चमोली जिले से 5, चंपावत जिले से 2, देहरादून जिले से 15, हरिद्वार जिले से 7, नैनीताल जिले से 13, पौड़ी गढ़वाल से 5, पिथौरागढ़ जिले से 2, रुद्रप्रयाग जिले से 5 और टिहरी गढ़वाल जिले से 2 मरीज हैं।

यह भी पढ़ें: Delhi में Corona का तांडव: 1 लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

सूबे की सभी चेकपोस्ट पर बढ़ाई गई है निगरानी

सूबे में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के चलते कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भारी वृद्धि देखने को मिली है। जिसके चलते स्थानीय प्रशासन द्वारा चेक पोस्ट और सूबे के एंट्री पॉइंट वाले इलाकों पर एहतियात के तौर पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। आशारोड़ी चेकपोस्ट पर बाहरी राज्यों से आने वालों के सत्यापन और सैंपलिंग के लिए काउंटर स्थापित कर दिए गए। सेल टैक्स बैरियर, मोहब्बेवाला मे सत्यापन, सैंपलिंग और स्क्रीनिंग को कैंप लगाया गया है। यहां कुल दस काउंटर बनाए गए हैं। तीन काउंटर पर रोज आने जाने वाले लोग, तीन काउंटर पर होम क्वारंटाइन किए जाने वाले लोगों व एक काउंटर पर जनपद से बाहर जाने वाले व एक काउंटर पर थर्मल स्क्रीनिंग व दो काउंटर पर सैंपलिंग की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है