Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

जल्द करें अप्लाई, लिवगार्ड बैट्रीज़ मुबारिकपुर में 71 पदों के लिए निकली रिक्तियां

- Advertisement -

ऊना। मैसर्ज लिवगार्ड बैट्रीज़ प्रालि. गांव शिवपुर, डाकघर मुबारिकपुर तहसील घनारी, जिला ऊना द्वारा प्रशिक्षु श्रमिक तथा प्रशिक्षु ऑपरेटर के 30-30 पद, डिप्लोमा इंजीनियर प्रशिक्षु के 5 पद और एनवैल्पिंग ऑपरेटर, हीट सीलिंग ऑपरेटर एवं कास्ट ऑन स्टे्रप के दो-दो पद अधिसूचित किए गए हैं। इन पदों के लिए साक्षात्कार 16 अगस्त को प्रात: 10 बजे जिला रोज़गार कार्यालय में लिया जाएगा।

जि़ला रोजग़ार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि प्रशिक्षु श्रमिक के पदों के लिये उम्मीदवार की आयु 18 से 23 वर्ष तथा शैक्षणिक योग्यता 10वीं अथवा 12वीं निर्धारित की गई है। प्रशिक्षु ऑपरेटर के पदों के लिए आयु सीमा 18 से 25 वर्ष तथा शैक्षणिक योग्यता इलेक्ट्रिकल/फिटर/वैल्डर/मकैनिकल में आइटीआई पास निर्धारित की गई है। इसी तरह डिप्लोमा इंजीनियर प्रशिक्षु के पदों के लिए आयु सीमा 18 से 25 वर्ष और शैक्षणिक योग्यता डिप्लोमा इन इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/मकैनिकल इंजीनियरिंग निर्धारित की गई है। एनवैल्पिंग ऑपरेटर, हीट सीलिंग ऑपरेटर एवं कास्ट ऑन स्टे्रप के पदों के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष तथा 10वीं अथवा 12वीं के साथ आइटीआई पास होना अनिवार्य है।


वेतनः चयनित अभ्यर्थियों में प्रशिक्षु श्रमिक को प्रतिमाह 6555 रुपए, प्रशिक्षु ऑपरेटर को 7000 रुपए, डिप्लोमा इंजीनियर प्रशिक्षु को 7500 रुपए और एनवैल्पिंग ऑपरेटर, हीट सीलिंग ऑपरेटर एवं कास्ट ऑन स्टे्रप के पदों के लिए चयनित अभ्यार्थियों को प्रतिमाह 10 हजार रुपए दिए जाएंगे।

इन पदों के लिए योग्य तथा इच्छुक पुरूष आवेदक अपना रोजग़ार कार्यालय पंजीकरण व जन्म का प्रमाण पत्र, आधारकार्ड नंबर, हिमाचली प्रमाण-पत्र, शैक्षणिक योग्यताओं के मूल प्रमाण-पत्रों एवं उनकी छाया प्रतियों के साथ साक्षात्कार के लिए निर्धारित तिथि व स्थान में पहुंच कर भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए उम्मीदवार को किसी प्रकार का यात्रा व दैनिक भत्ता नहीं दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है