×

UK में दो लॉरी के बीच में #Van के कुचल जाने के बाद भी वैन चालक को आईं मामूली चोट

वेयरहैम फायर स्टेशन ने इस दुर्घटना की तस्वीर शेयर कीं, हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

UK में दो लॉरी के बीच में #Van के कुचल जाने के बाद भी वैन चालक को आईं मामूली चोट

- Advertisement -

नई दिल्ली। दो ट्रकों के बीच की टक्कर कितनी भयानक हो सकती है इसका आप अंदाजा लगा सकते हैं। लेकिन अगर इन दो ट्रकों के बीच में एक वैन आ जाए तो फिर वैन का कचूमर निकलना तो तय ही है। ऐसी दुर्घटना में ना तो वैन सही सलामत बचेगी और ना ही वैन का ड्राइवर। लेकिन यूके (UK) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें वैन का ड्राइवर पूरी तरह सही सलामत है। जी हां यह बिलकुल सच है। बतौर रिपोर्ट्स, यूके में एक वैन ड्राइवर (Van Driver) एक सड़क दुर्घटना में 2 ट्रकों (लॉरी) के बीच अपने वाहन के कुचल जाने के बाद भी छोटी-मोटी चोटों के साथ बच निकला।


पुलिस को भी यकीन करना मुश्किल हो रहा

वेयरहैम फायर स्टेशन ने इस दुर्घटना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘वैन के ड्राइवर (मध्य में) को लॉटरी का टिकट खरीदने के लिए कहा गया क्योंकि उसे सिर्फ हलकी चोटें आईं।’ 2 अक्टूबर को घटी इस घटना के बारे में जानकर स्थानीय पुलिस को भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं आएगा कि ऐसे भयानक हादसे में कोई बच भी सकता है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ट्रकों के बीच आए वैन की हालत कितनी खराब हो गई है। वैन पूरी तरह से डैमेज हो चुकी है और वह उल्टा हो गया है।

यह भी पढ़ें: 8 बच्चों की #Gang ने ‘बुजुर्ग दादा’ को गुदगुदी कर जेब से उड़ा लिए 50 हजार रुपए; तलाश में जुटी पुलिस

ये दोनों ट्रक भी कोई हल्के ट्रक नहीं थे इनमें भारी सामान लदा हुआ था और ये दोनों काफी स्पीड से एक दूसरे की विपरित दिशा से आ रहे थे। हादसा इतना भयंकर था कि इस सड़क के 4 घंटों के लिए बंद कर दिया गया। वैन ड्राइवर ने बताया कि वह काफी भाग्यशाली है कि इतने बड़े टक्कर में भी उसे कोई बड़ी चोटें नहीं आई। स्थानीय पुलिस ने इस हादसे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जहां से ये काफी वायरल हो रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है