×

बारातियों की गाड़ी पलटी, 4 Injured

बारातियों की गाड़ी पलटी, 4 Injured

- Advertisement -

गोहर। सुंदरनगर के हरिपुर से चैलचौक पंचायत के नेहरा गांव में आई बारात की एक टाटा सफारी गाड़ी के गणेश चौक के समीप सड़क से नीचे पलट जाने से चालक समेत चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर बाहर निकाला और उन्हें सिविल अस्पताल गोहर भेज दिया।  घायलों की पहचान सागर सेन, निशांत सेन, जितेंद्र सेन और मोहित पठानिया के रूप में पुलिस ने की है। गोहर अस्पताल में सभी घायलों को उपचार के लिए भर्ती किया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को सुंदरनगर रैफर कर दिया गया है।


  • बाइक को बचाने के चकर में पलट गई सड़क से नीचे सफारी
  • प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को किया सुंदरनगर रैफर

बताया जा रहा है कि बाइक को बचाने के चक्कर में सफारी पलट गई। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसएचओ गोहर चांद किशोर ने सड़क दुर्घटना की पुष्टि की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सांय करीब 5 बजे बारात में शामिल होने आई एक टाटा सफारी गाड़ी नंबर एचपी 31 डी 1516 अचानक गणेश चौक के समीप सड़क से नीचे पलट गई। एक मकान के पिछवाड़े में पलट कर गिरी गाड़ी की आवाज होते ही गणेश चौक के ग्रामीण बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंचे। जहां लोगों ने तुरंत सफारी गाड़ी में घायल हुए चालक समेत चार लोगों को बाहर निकाला और उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल गोहर भेज दिया।

अन्य बारातियों को बारात की एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की भनक लगते ही दर्जनों बाराती सिविल अस्पताल गोहर पहुंच गए। बारात का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से पूरी बारात में सनसनी फैल गई। सिविल अस्पताल गोहर में तैनात डॉ. ललित गौतम ने बताया कि घायलों का उपचार किया गया है तथा सभी घायल खतरे से बाहर हैं। एसएचओ चांद किशोर ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर दिया है तथा हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है