×

Ramayan: सीता हरण देखकर इमोशनल हुए ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी, फिर जोड़ लिया हाथ

Ramayan: सीता हरण देखकर इमोशनल हुए ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी, फिर जोड़ लिया हाथ

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन में इन दिनों दूरदर्शन के डीडी नेशनल चैनल पर रामायण (Ramayan) का प्रसारण किया जा रहा है। रामायण दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित होने के बाद इस शो की स्टारकास्ट भी अपने परिवार के साथ इसे देख रही हैं।रामायण देखने का लुत्फ अरविंद त्रिवेदी अक्का ‘रावण’ (Ravan) भी उठा रहे हैं। अब अरविंद त्रिवेदी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अरविंद त्रिवेदी टीवी के सामने बैठे हुए हैं। वो टीवी में अरविंद त्रिवेदी खुद को ‘रावण’ के रूप में ‘सीता’ हरण करते देख रहे हैं। वीडियो में अंत में त्रिवेदी अपना हाथ जोड़ लेते हैं।


यह भी पढ़ें: अयोध्या: राम मंदिर निर्माण की दिशा में केंद्र का एक और कदम, बनाई अलग डेस्क

वह दृश्य उन्हें भावुक कर देता है। वह हाथ जोड़कर दर्शकों से माफी भी मांग रहे हैं। आपको बता दें कि अरविंद त्रिवेदी 84 साल के हो गए हैं। वह गुजरात में रह रहे हैं। अरविंद त्रिवेदी ने जिस शिद्दत से रावण का किरदार निभाया था, वो आज भी याद किया जाता है। रावण का अंहकार, उसकी हंसी और अभिमान को अरविंद त्रिवेदी ने सफलतापूर्वक पर्दे पर उतारा था। ऐसे में सीता-हरण के उस दृश्य को देखकर उनका भावुक होने लाज़िमी है। रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने भी इससे पहले सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो शेयर की थी।

इसमें राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने अरविंद त्रिवेदी को सम्मानित किया था। सुनील लहरी ने ट्वीट कर लिखा था- पुरानी याद ताजा कर रहा हूं जब मैंने अरुण जी, सरिता जी और होमी दस्तूर के साथ मिलकर अरविंद भाई का सम्मान किया था। उन्होंने 300 से ज्यादा फिल्में की हैं और रामायण में रावण का रोल भी अदा किया है। देश भर में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच लोकप्रिय पौराणिक धारावाहिक को दूरदर्शन पर फिर से प्रसारित किया जा रहा है। रामायण का प्रसारण 1987-1988 के बीच हुआ था। इसका क्रिएशन, लेखन और निर्देशन रामानंद सागर ने किया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है