Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

अनिल शर्मा@ Veterinary Pharmacist की मांगें दो महीने में होंगी पूरी

अनिल शर्मा@ Veterinary Pharmacist की मांगें दो महीने में होंगी पूरी

- Advertisement -

veterinary pharmacist : वेटरनरी फार्मासिस्ट हों वेटरनरी इंस्पेक्टर

veterinary pharmacist: मंडी। पशु पालन मंत्री अनिल शर्मा ने हिमाचल प्रदेश के वेटरनरी फार्मासिस्टों को आश्वस्त किया है कि उनकी जो भी मांगें हैं, उन्हें दो महीनों के भीतर पूरा कर लिया जाएगा। यह आश्वासन उन्होंने शनिवार को मंडी में संपन्न हुए हिप्र वेटरनरी फार्मासिस्ट कर्मचारी महासंघ के दूसरे राज्य महासम्मेलन को संबोधित करते हुए दिया। इससे पहले अनिल शर्मा का कार्यक्रम में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। एसोसिएशन की तरफ से अनिल शर्मा को शाल, टोपी, स्मृति चिंह और तलवार भेंट करके सम्मानित किया गया। उपरांत इसके अनिल शर्मा ने द्वीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वहीं, हिप्र वेटरनरी फार्मासिस्ट एसोसिएशन कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश नेगी ने आयोजित सम्मेलन में आने और साथ ही मांगों को पूरा करने का आश्वासन देने के लिए पशु पालन मंत्री अनिल शर्मा का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लंबे समय से कर्मचारियों की लंबित मांगों के अब पूरा होने की उम्मीद जगी है।

  • पशु पालन मंत्री ने एसोसिएशन के सम्मेलन में फार्मासिस्टों का दिलाया भरोसा
  • अनिल शर्मा ने पैरा वेटरनरी सहायकों के लिए भी नीति बनाने की कही बात

एसोसिएशन ने मंत्री को अपना मांगपत्र सौंपा, जिसमें इन्होंने चीफ वेटरनरी फार्मासिस्ट को पद्दोन्नति पर ग्रेड पे देने, वेटरनरी फार्मासिस्ट का पदनाम बदलकर पंजाब की तर्ज पर वेटरनरी इंस्पेक्टर करने, चीफ वेटरनरी फार्मासिस्ट को पशुधन प्रसार अधिकारी का दर्जा देने, 25 प्रतिशत वेटरनरी सर्विस भत्ता देने या विजिटिंग फीस में बढ़ोतरी की मांग को प्रमुखता से रखा।

वहीं पैरा वेटरनरी सहायकों के प्रतिनिधिमंडल ने भी मंत्री को अपना ज्ञापन सौंपा, जिसमें इनके लिए स्थाई नीति बनाने की मांग रखी गई थी। मंत्री अनिल शर्मा ने उपरोक्त सभी मांगों को सीएम वीरभद्र सिंह के माध्यम से दो महीनों के भीतर पूरा करवाने का आश्वासन एसोसिएशन को दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है