शातिरों ने एटीएम कार्ड कॉपी कर सैनिक के खाते से निकाले 13 लाख

शातिरों ने एटीएम कार्ड कॉपी कर सैनिक के खाते से निकाले 13 लाख

- Advertisement -

नादौन। एटीएम कार्ड (ATM Card) कॉपी करके शातिरों ने एक सैनिक के खाते से 13 लाख रुपए निकाल लिए हैं। पीड़ित सैनिक ने इस संबंध में पुलिस थाना नादौन (Nadaun) में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। ज्वालामुखी क्षेत्र के अपर घलौर गांव के सेना में कार्यरत अजय कुमार ने पुलिस में शिकायत (Complaint) दी है कि दिसंबर माह में नादौन के एक एटीएम (ATM) पर उसकी पत्नी के एटीएम कार्ड के साथ किसी ने धोखाधड़ी की थी। इस कारण प्रतिदिन उसके खाते से 20-20 हजार रुपए निकलते रहे। इस दौरान सैनिक जम्मू-कश्मीर में अपनी ड्यूटी पर था। वहां पर सिग्नल न होने के कारण वह अपने फोन पर खाते से निकासी के संबंध में कोई भी मैसेज देख नहीं पाया।


यह भी पढ़ें: ब्रेकिंगः 10 को जयराम Shimla से Dharamshala के लिए भरेंगे उड़ान-जानिए क्यों

मामले का खुलासा तब हुआ जब ड्यूटी के बाद कहीं सिग्नल होने पर अजय कुमार ने अपने फोन पर 13 लाख की राशि की निकासी के बारे में आए मैसेज पढ़े। उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने इस संबंध में ऑनलाइन शिकायत (Online complaint) दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस तथा संबंधित बैंक मामले की छानबीन में जुट गए। आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी ने इस कार्ड की धोखे से कोई कॉपी बना ली है। इस कारण कोई खाते से आराम से पैसे निकालता रहा।

एसपी अर्जित सेन ने बताया कि नादौन से एटीएम से पैसे निकालने की शिकायत आई है। जिस पर शिकायत कर्ता ने बताया कि उसकी पत्नी द्वारा एटीएम का प्रयोग किया जा रहा था। इसी दौरान एटीएम में मौजूद कुछ लड़कों ने डिवाइस का प्रयोग कर उसके खाते से करीब 13 लाख रुपए निकाल लिए, जिस पर पुलिस ने युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है