Expand

साहब, रोज मारपीट करते हैं ससुराल वाले …

Victim of domestic violence Seeks for justice in hamirpur

साहब, रोज मारपीट करते हैं ससुराल वाले …

- Advertisement -

बेटे ने भी पुलिस के समक्ष सुनाई मां के साथ मारपीट पर प्रताड़ना की कहानी

हमीरपुर। घरेलु हिंसा की शिकार एक महिला ने SP से न्याय की गुहार लगाई है। जिला के लोहारडा गांव की रहने वाली संतोष कुमारी ने अपने दो बच्चों के साथ एसपी कार्यालय में पुलिस के समक्ष अपना कहानी बयां की। संतोष कुमारी के साथ आए उसके  बेटे आर्यन ने DSP रेणु शर्मा को मारपीट की सारी बातें सुनाई जिस पर पुलिस अब कार्रवाई करेगी। जानकारी के अनुसार लोहारडा गांव की संतोष कुमारी का कहना है कि उसका पति प्रदीप कुमार, सास और ससुर आए दिन उसके साथ  बेवजह मारपीट करते हैं। महिला ने कहा कि उसकी शादी 22 नवंबर, 2008 को हुई थी। सुसराल में कुछ दिन तक तो सब ठीक रहा, लेकिन बाद में उसे परेशान करना शुरू कर दिया गया। पहले तो उसने सहन किया लेकिन जब मामला आगे बढ़ा तो उसने मायके वालों को भी बता दिया। पीड़िता संतोष कुमारी के दो बच्चे है और जिस समय मारपीट हुई तो बेटेआर्यन ने अपनी मां को बचाने का प्रयास किया। उधर महिला के बेटे आर्यन ने बताया कि उसकी मां के साथ रोज मारपीट होती है और परेशान भी करते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी मारपीट किए जाने पर मायके वालों द्वारा पंचायत प्रधान को इस संबंध में बताया गया। उन्होंने भी समझौता करवाने की कोशिश की, लेकिन कोई हल नहीं निकला। उसके बाद उन्होंने महिला सैल हमीरपुर में एक शिकायत पत्र भी दिया था, जहां समझौता तो हो गया, लेकिन अब फिर से ससुराल वालों द्वारा मारपीट किए जाने पर महिला ने SP कार्यालय पहुंच कर न्याय के लिए गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला एक बार फिर महिला सैल के पास भेजा है। दोनों पक्षों से बातचीत करने की कोशिश की जाएगी अगर फिर भी मामला न सुलझा तो आगे कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है