×

मारपीट मामलाः हरोली पुलिस को जगाने थाने पहुंचा पीड़ित परिवार, पुलिस की कार्रवाई पर जताया असंतोष,

घायल युवक व परिजनों ने जड़े आरोप कहा- 22 मार्च से लेकर आज दिन तक आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई

मारपीट मामलाः हरोली पुलिस को जगाने थाने पहुंचा पीड़ित परिवार, पुलिस की कार्रवाई पर जताया असंतोष,

- Advertisement -

ऊना। जिला के हरोली उपमंडल( Haroli Subdivision) के हलेड़ा बिलना गांव में 22 मार्च की रात हुई मारपीट की एक घटना में घायल हुए युवक के परिजन उसे घायल अवस्था में लेकर बुधवार को हरोली थाना जा पहुंचे। पीड़ित परिवार ने पुलिस ( police)की कार्रवाई पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जिन लोगों ने घर में घुसकर उन पर हमला किया उनके खिलाफ अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि उनके परिवार से मारपीट की घटना में घायल हुए युवक को चिकित्सकों ने पीजीआई( PGI) रेफर कर दिया है लेकिन वह पुलिस को जगाने के लिए पीजीआई जाने के बजाय आज थाना हरोली पहुंचे हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि 22 मार्च की रात उनके साथ उनके ही पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के लोगों ने घर के अंदर घुस कर हमला किया। जिसमें परिवार की एक महिला के कपड़े फाड़ने के अलावा युवक के सिर पर किसी चीज से वार करके उसे लहूलुहान भी किया गया।


यह भी पढ़ें: Himachal : पांवटा में बीच सड़क रास्ता रोककर बाइक सवार से की मारपीट, मामला दर्ज

 

 

बता दें कि थाना हरोली के तहत हलेड़ा बिलना में हुई मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से नाराज पीड़ित परिवार बुधवार को पुलिस को जगाने के लिए थाना परिसर जा पहुंचा। इस दौरान पीड़ित परिवार ने न केवल अपना दर्द थाना प्रभारी हरोली से सांझा किया, बल्कि आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग उठाई। थाना प्रभारी से मिलने पहुंचे परिवार में घायल युवक भी साथ रहा, जिसके सिर पर पट्टी बंधी हुई थी। पीड़ित महिला हरजिंदर कौर ने बताया कि 22 मार्च की रात को जब हम सोए हुए थे, तो पड़ोस के आधा दर्जन लोग दीवार फांद कर घर में घुस गए और घरों के शीशे तोड़ दिए तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़ें: Kalka के पूर्व विधायक की सजा पर रोक मामले में निचली अदालत से रिकॉर्ड तलब

 

 

हरजिंदर कौर ने बताया कि तोड़फोड़ की आवाज सुनकर बाहर निकली तो पड़ोसियों ने गाली गलौज के साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला का आरोप है कि जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसके कपड़े तक फाड़ डाले। भाभी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार होते देख हरजिंदर कौर का देवर दलजीत सिंह भी मौके पर जा पहुंचा। भाभी के बचाव को पहुंचे दलजीत सिंह को भी पड़ोसियों ने पीटना शुरू कर दिया इस मारपीट में जहां दलजीत के सिर पर चोट लगी, वही भाभी को भी चोटें पहुंची है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं घायल का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार करवाया गया, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने घटना को लेकर ठोस कार्रवाई नहीं की है। पुलिस की कार्रवाई से नाराज पीड़ित परिवार हरोली थाना पहुंचे, जहाँ इंसाफ की गुहार लगाई।वहीं डीएसपी हरोली अनिल मेहता( DSP Haroli Anil Mehta) ने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार के लोग उनसे मिलने आए थे उन्हें घटना के संबंध में जाए इस कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया है और पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई अमल में लाएगी, किसी के साथ कोई पक्षपात नहीं किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है