वीडियो : काला सूट पहनकर स्‍टेज पर सपना ने ऐसे लगाए ठुमके, पुलिसवाले भी नहीं रोक पाए खुद को

- Advertisement -

नई दिल्ली। पूरा देश रंगों का त्योहार मनाने को तैयार है ऐसे में हर‍ियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नशा भी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। वैसे तो सपना चौधरी रोज कोई न कोई धमाका करती हैं, लेकिन इस बार उन्‍होंने काला सूट पहनकर स्‍टेज पर ऐसे ठुमके लगाए कि पुलिसवाले भी खुद को नहीं रोक पाए और थ‍िरकने पर मजबूर हो गए। सपना चौधरी का ये अंदाज वाकई निराला था।


 

यह भी पढ़ें  :  ‘छम्मा-छम्मा’ पर लड़की ने लगाए ऐसे ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 

सपना चौधरी एक स्‍टेज शो (Stage show) करने पहुंची थीं जहां भारी संख्‍या में लोग उनका इंतजार कर रहे थे। सुरक्षा के ल‍िहाज से पुलिसबल भी वहां तैनात किया गया था। सपना चौधरी ब्‍लैक-गोल्‍डन कलर का सलवार सूट पहनकर स्‍टेज पर पहुंचीं और उन्‍होंने अपने लोकप्र‍िय गाने ‘चांद मेरा-घूंघट की ओट’ पर ऐसा डांस (Dance) किया कि फैंस दीवाने हो गए। वहां मौजूद सपना चौधरी के चाहने वाले ही नहीं, बल्‍कि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी उनके गानों को आनंद लेने लगे और वीडियो बनाने लगे। यूट्यूब (Youtube) पर इस वीडियो ने धूम मचाई हुई है।

 

 

इस गाने को अब तक 50 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। बता दें कि इस गाने को राज मावर ने गाया है जिस पर सपना चौधरी के साथ नवीन नारू ने परफॉर्म किया था। इसके ओर‍िजिनल वीडियो को भी यूट्यूब पर खूब व्‍यूज मिले थे।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है