Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

पाकिस्तानी नेता का तर्क: ‘Corona से बचने के लिए हमें सोना चाहिए, हम सोते हैं तो Virus भी सोता है….

पाकिस्तानी नेता का तर्क: ‘Corona से बचने के लिए हमें सोना चाहिए, हम सोते हैं तो Virus भी सोता है….

- Advertisement -

नई दिल्ली। दुनिया भर के कई देशों में कोरोना वायरस (Coronavirus) का लोगों में खौफ है और ऐसे में लोग अक्सर इस विषय पर बात करते दिख रहे हैं। पाकिस्तान भी कोरोना प्रभावित देशों में शामिल है। ऐसे में पाकिस्तान (Pakistan) के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पाकिस्तानी नेता कोरोना वायरस पर बात करते हुए दिख रहे हैं। वह वीडियो में कहते हैं कि वायरस से बचने के लिए हमें सोना चाहिए, उन्होंने तर्क दिया है कि जब हम सोते हैं तो वायरस भी सोता है।

पाकिस्तान के राजनेता फ़ज़ल-उर-रहमान (Fazal-ur-Rehman) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। बता दें, फ़ज़ल-उर-रहमान, जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (Jamiat Ulema-e-Islam) के अध्यक्ष हैं। नेशनल असेंबली के पूर्व सदस्य ने एक सभा में कहा, ‘जितना अधिक हम सोते हैं, उतना अधिक वायरस सोता है। इससे हमें कोई नुकसान नहीं हुआ। जब हम सोते हैं तो यह सोता है।’ उन्होंने दावा किया कि डॉक्टरों ने वायरस से लड़ने का यह तरीका सुझाया था। इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

उधर, पाकिस्तान न्यूज़ चैनल (News Channel) से जुड़े भी कई फनी वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान न्यूज चैनल अबतक न्यूज के दो एंकर लाइव टीवी पर एक साथ जूस पीते हैं और इसकी खासियत बता रहे हैं फिर इसके ऑफर्स बताते हैं और ज्यादा से ज्यादा खरीदने की अपील करते हैं। इस पर लोगों ने तंज कसते हुए कहा है कि अब तक न्यूज के एंकर्स बुलेटिन के दौरान जूस बेच रहे हैं।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है