Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Breaking: एसपी कुल्लू व सीएम जयराम के सुरक्षा अधिकारी के बीच झड़प; जांच के आदेश जारी

वायरल वीडियो बयां कर रहा है लात मारने की कहानी

Breaking: एसपी कुल्लू व सीएम जयराम के सुरक्षा अधिकारी के बीच झड़प; जांच के आदेश जारी

- Advertisement -

कुल्लू।  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हिमाचल दौरे के दौरान भुंतर एयरपोर्ट के दो पुलिस अधिकारियों के बीच हुई हाथापाई मामले की जांच के आदेश जारी किए गए हैं। इस मामले में सीएम जयराम ठाकुर ने मनाली सर्किट हाउस पहुंचते ही पत्रकारों से बातचीत की। सीएम ने कहा कि तीन दिनों के भीतर मामले की रिपोर्ट मांगी गई है, जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। जयराम ठाकुर, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने सर्किट हाउस मनाली में बंद कमरे में बैठक भी की। जबकि पार्टी के कई कार्यकर्ता बाहर सीएम से मिलने का इंतजार करते रहे। मात्र 52 मिनट में सीएम जयराम ठाकुर सर्किट हाउस से चले गए। मामले की जांच का जिम्मा डीआईजी सेंट्रल रेंज मंडी मधुसूदन को सौंपा गया है। वहीं हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू (DIG Sanjay Kundu) भी शिमला से कुल्लू के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में दोनों अफसरों पर गाज गिर सकती है। बताया जा रहा है कि मामले के बाद से कुल्लू जिला पुलिस मुख्यालय पर भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में गुंडागर्दी का नंगा नाच- लाइव वीडियो में दिखा रेस्टोरेंट संचालक का हाल

बता दें कि बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हिमाचल दौरे के दौरान भुंतर एयरपोर्ट के बाहर हंगामा हो गया। दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री का सीएम जयराम ठाकुर ने स्वागत किया। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकला इसी दौरान पुलिस अफसरों में झड़प हो गई। यह झड़प सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई थी। बहस इतनी बढ़ गई कि एसपी ने एएसपी को सबके सामने तमाचा जड़ दिया। इसके बाद सीएम सिक्योरिटी के एएसपी ने भी एसपी कुल्लू पर लात घूंसे बरसा दिए। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। उधरए हंगामे के बाद इस मामले की जांच के आदेश डीआईजी सेंट्रल रेंज मंडी मधुसूदन को दिए हैं। वहीं, हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू भी शिमला से कुल्लू के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में दोनों अफसरों पर गाज गिर सकती है।


सामने आया वीडियो

सीएम जयराम ठाकुर के सुरक्षा अधिकारी व एसपी कुल्लू (SP Kullu) गौरव सिंह के बीच झड़प का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सीएम जयराम ठाकुर के सुरक्षा अधिकारी (Security Officer) व एसपी कुल्लू आपस में गुत्मगुथा हुए हैं। ये दोनों अधिकारी केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी व सीएम जयराम ठाकुर के काफिले में मौजूद थे।

 

ये था पूरा माजरा

केंद्रीय मंत्री गडकरी आज हिमाचल के कुल्लू (Kullu) में अपने दौरे पर पहुंचे हैं। सीएम जयराम ठाकुर रिसीव करने गए थे। जैसे ही केंद्रीय मंत्री का काफिला भुंतर हवाई अड्डा से बाहर निकलने लगा तो सड़क के किनारे फोरलेन प्रभावित किसान भी मिलने के लिए पहुंचे थे। प्रभावित लोगों को देख नितिन गडकरी ने अपनी गाड़ी को रोका और खुद उतर कर उनसे मिलने पहुंच गए। वहीं सीएम जयराम ठाकुर भी अपने वाहन से उतरकर उन सभी लोगों से मिलने पहुंचे। इसी बीच प्रभावित सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने लग पड़े। तभी अचानक सीएम की गाड़ी की पिछली साइड से सीएम सिक्योरिटी में एएसपी रैंक के अधिकारी व एसपी कुल्लू गौरव सिंह में  सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बहस हो गई।  बहस इतनी बढ़ी कि एसपी कुल्लू ने  एएसपी को तमाचा जड़ दिया। इसके बाद सीएम सिक्योरिटी ने भी एसपी कुल्लू को लात मारनी शुरू कर दी।  इस झड़प को देखते हुए स्थानीय लोगों ने भी एसपी कुल्लू के पक्ष में नारेबाजी करनी शुरू कर दी तथा इस तरह से झड़प के बारे में अपना रोष भी व्यक्त किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है