Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

सरकाघाट: सड़क को लेकर शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदला, Video Viral

सरकाघाट: सड़क को लेकर शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदला, Video Viral

- Advertisement -

सरकाघाट/सुंदरनगर। उपमंडल सरकाघाट में सड़क विवाद (Road dispute) के दौरान मारपीट की घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हुआ है। जिसे लोगों द्वारा लगातर शेयर किया जा रहा है। मामला मंडी जिला के ढलवान के समीप कोलनी गांव का बताया जा रहा है। जहां सड़क निकालने को लेकर एक परिवार और अन्य गांववासियों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसके उपरांत ये विवाद गाली गलौज और फिर मारपीट (Beating) तक पहुंच गया। मामले में परिवार की ओर से  उनकी भूमि से वर्ष 2018 में जबरन सड़क मार्ग उनके माता-पिता को डरा धमका कर निकालने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं गांववासियों के अनुसार परिवार द्वारा पहले सड़क मार्ग देने के उपरांत परिवार द्वारा मौके पर बिजाई शुरू कर दी गई।

 


यह भी पढ़ें: बिजली बोर्ड के फरमान से Hotel और रेस्टोरेंट कारोबारियों की उड़ी नींद

घटना वाले दिन एक पक्ष द्वारा जीप पर पाइपें लाई गई तो परिवार द्वारा जीप को रोक दिया गया। इसके बाद परिवार द्वारा जीप के आगे बैठ कर विवाद की शुरुआत हो गई जो अंत में घमासान में समाप्त हुई। परिवार की ओर से उनकी निजी भूमि पर जबरन व गैरकानूनी तरीके से सड़क निर्माण करने के बाद रोकने पर गांव वालों ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

 

घटना के वायरल वीडियो (Video viral) में एक पक्ष को जमीन पर बैठकर दूसरे पक्ष के साथ वाद विवाद होता हुआ दिख रहा है। इसके उपरांत दूसरे पक्ष की ओर महिलाओं और पुरूषों द्वारा पहले पक्ष पर ताबड़तोड़ हमला कर घायल किया गया। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी (SP Mandi) गुरदेव शर्मा ने कहा कि मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत क्रॉस मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि हटली पुलिस थाना द्वारा मामले में जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: मां की मृत्यु के बाद पिता ने बुआ के घर छोड़ी नाबालिग, वहां पर जो हुआ पढ़कर कांप जाएगी रूह

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है