Covid-19 Update

4,23,697
मामले (हिमाचल)
33,880
मरीज ठीक हुए
685
मौत
9,556,881
मामले (भारत)
65,117,664
मामले (दुनिया)

अनिल शर्मा के लिए मुश्किल हुई मंडी की डगर

- Advertisement -

मंडी। सदर विधायक अनिल शर्मा और उनके बेटे आश्रय शर्मा द्वारा मीडिया में दिए गए बयानों के बाद सदर क्षेत्र की राजनीति अभी से गरमाने लगी है। सदर से कांग्रेस के टिकट की आस लगाए बैठे नेता अब अनिल शर्मा और आश्रय शर्मा के खिलाफ खुलकर सामने आने लग गए हैं। आज पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा और पूर्व में सदर से कांग्रेस की प्रत्याशी रही चंपा ठाकुर ने संयुक्त रूप से पत्रकार वार्ता का आयोजन करके अभी से ही सदर से कांग्रेस के टिकट पर अपनी दावेदारी जता दी है।

दीपक शर्मा ने कहा कि अनिल शर्मा और उनका पूरा परिवार दलबदल की राजनीति करता है और ऐसे नेताओं को अब कांग्रेस पार्टी में कोई टिकट नहीं दिया जाना चाहिए।

पूर्व में मंडी सदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी रही पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर ने भी अनिल और आश्रय शर्मा पर जुबानी हमले बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में इस परिवार ने इनसे समर्थन मांगकर विधानसभा में समर्थन देने की बात कही थी, लेकिन आज यह विधानसभा पर ही अपने ही परिवार को आगे करने में लगे हुए हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले अनिल शर्मा ने पत्रकार वार्ता करके कांग्रेस में जाने के संकेत दिए थे और उसके बाद उनके बेटे आश्रय शर्मा ने भी पत्रकार वार्ता करके यही संकेत दिए थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है