Covid-19 Update

38,435
मामले (हिमाचल)
29,686
मरीज ठीक हुए
604
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

हिमाचल में खुला नौकरियों का पिटारा

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) पोस्ट कोड 817 के 596 और पदों पर भर्ती होगी। इसमें एचपीएसईबीएल में 403, हिमाचल सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन लिमिटेड में 125, पीडब्ल्यूडी में 21, आबकारी एवं कराधान विभाग में 27, एचपी फॉरेस्ट डिवेलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड में 13, एचपी ह्यूमन राइट कमिशन में दो, बंदोबस्त ऑफिस शिमला में 3, आर्थिकी व सांख्यिकी में एक व अभियोग में एक पद भरा जाएगा। इससे पहले उक्त पोस्ट कोड में 1160 पदों पर भर्ती विज्ञापित हुई थी। अब 596 पद और बढ़ गए हैं। अब यह पद बढ़कर 1756 हो गए हैं। यह पद अनुबंध और रेगुलर आधार पर भरे जाएंगे।

हिमाचल प्रदेश ह्यूमन राइट कमीशन में जनरल सामान्य के दो पद, सेटलमेंट ऑफिस शिमला में सामान्य वर्ग के दो और एससी सामान्य वर्ग का एक पद भरा जाएगा।

एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट में 27 पद भरे जाने हैं। इनमें जनरल सामान्य के 10, ईडब्ल्यूएस के चार, एससी सामान्य के छह, एससी बीपीएल का एक, एसटी सामान्य का एक, ओबीसी सामान्य के चार और ओबीसी बीपीएल का एक पद शामिल है।

हिमाचल प्रदेश सिविल सप्लाईज कॉरपोरेशन लिमिटेड में 125 पद भरे जाएंगे, जिनमें जनरल सामान्य के 43, ईडब्ल्यूएस के 17, जनरल वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर के दो, एससी सामान्य के 23, एससी बीपीएल के चार, एससी वार्ड ऑफ फ्रीडम फाइटर का एक, एसटी बीपीएल के दो, ओबीसी सामान्य के 24 और ओबीसी बीपीएल के चार पद शामिल हैं।

हिमाचल प्रदेश फॉरेस्ट डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड में 13 पद भरे जाएंगे. इनमें जनरल सामान्य के आठ, ईडब्ल्यूएस का एक, एससी सामान्य के दो, ओबीसी सामान्य के दो पद शामिल है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है