- Advertisement -

Subsidy के बदले में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा अक्षय ऊर्जा परियोजना अधिकारी

Renewable Energy Project Officer arrested for taking bribe : विजिलेंस की टीम ने भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत दर्ज किया मामला

0

- Advertisement -

Renewable Energy Project Officer arrested for taking bribe : फतेहाबाद। हरियाणा के फतेहाबाद में विजिलेंस की टीम ने एक अक्षय ऊर्जा परियोजना अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। बताया जा रहा है कि यह अधिकारी सौर ऊर्जा प्लांट की सब्सिडी पास करने की एवज में 2 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था। फिलहाल विजिलेंस की टीम ने अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Renewable Energy Project Officer arrested for taking bribeजानकारी के अनुसार विजिलेंस इंस्पेक्टर भूपेंद्र शर्मा ने बताया कि उनके पास टोहाना के रतिया रोड निवासी राजेश कुमार ने शिकायत दी थी कि उसको घर में 2 किलोवाट का सौर ऊर्जा प्लांट लगवाना था। इसके लिए उसे सब्सिडी भी मिलनी थी। राजेश ने अक्षय ऊर्जा विभाग में इसकी एप्लीकेशन लगाई तो परियोजना अधिकारी राजेश हुड्डा ने उससे सब्सिडी पास करने के लिए 2 हजार रुपए की मांग की। राजेश ने इसकी शिकायत विजिलेंस को दे दी। विजिलेंस की टीम ने बीडीपीओ सोमबीर कादियान को ड्यूटी मजिस्ट्रेट बनाया और राजेश हुड्डा को दो हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया।

- Advertisement -

Leave A Reply