Expand

Dhumal लड़ सकतें हैं सुजानपुर से, Agnihotri कल भरेंगे नामांकन, गुलाब ने Ticket के लिए जताया आभार

Dhumal लड़ सकतें हैं सुजानपुर से, Agnihotri कल भरेंगे नामांकन, गुलाब ने Ticket के लिए जताया आभार

- Advertisement -

नई दिल्ली। प्रत्याशियों को लेकर हो रही माथापच्ची के बीच खबर आ रही है कि बीजेपी ने कुछ नेताओं के टिकट फाइनल कर दिए हैं। अब इन नेताओं को पार्टी ने नामांकन भरने के लिए भी कह दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि बीजेपी में एक सीट के लेकर कई दावेदार हैं। इन सीटों पर विरोध से बचने के लिए बीजेपी ने यह तरीका अपनाया है। मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल इस बार हमीरपुर से नहीं बल्कि सुजानपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं, नादौन के विधायक का भी टिकट पक्का हो गया है। इन्हें पार्टी ने नामांकन भरने के लिए कह दिया है। इसी के चलते विजय अग्निहोत्री 17 अक्तूबर को नामांकन भरेंगे। कल करीब 12 बजे इंद्रपाल चौक पर एकत्रित होकर अग्निहोत्री एसडीएम कार्यालय जाएंगे और नामांकन प्रक्रिया पूरी करेंगे।

गुलाब सिंह का जोगिंद्रनगर पहुंचने पर जोरदार स्वागत

इसके साथ ही टिकट की पुष्टि होने पर जोगिंद्रनगर के विधायक गुलाब सिंह ठाकुर शिमला से जोगिंद्रनगर पहुंच गए हैं। कधार पंचायत के घटासनी पहुंचने पर उनका सोमवार की देर शाम जोरदार स्वागत हुआ। इस मौके पर बीजेपी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में नारेबाजी की। गुलाब सिंह ने बीडीसी अध्यक्ष अविकल शर्मा व अन्य के साथ सर्वप्रथम घटासनी स्थित मां जालपा के मंदिर में शीश नवाया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सर्वप्रथम उन्होंने  टिकट के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित आलाकमान, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, शांता कुमार, सांसद रामस्वरूप शर्मा, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित समस्त नेताओं का आभार जताया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है