Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

धर्मशाला की चीरफाड़ के दौरान कांग्रेसियों में गर्मागर्मीः सुधीर निशाने पर, कमेटी सदस्यों पर सवाल

धर्मशाला की चीरफाड़ के दौरान कांग्रेसियों में गर्मागर्मीः सुधीर निशाने पर, कमेटी सदस्यों पर सवाल

- Advertisement -

धर्मशाला। उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी को धर्मशाला में मिली हार के कारणों को जानने के लिए बुलाई गई बैठक के दौरान सर्किट हाउस में बाहर कांग्रेसियों में गर्मागर्मी का माहौल रहा। सोकणी दा कोट पंचायत की प्रधान ममता के साथ कुछ कांग्रेसी उलझते दिखे। ये बैठक सीधे-सीधे पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा बनाम विजय इंद्र कर्ण के बीच रही। सुधीर खुद तो इस बैठक में नहीं आए थे पर उनके समर्थक पहुंचे हुए थे। दूसरी तरफ बैठक में विजय इंद्र कर्ण साक्ष्यों के साथ कमेटी सदस्यों के सम्मुख अपनी बात रखने पहुंचे थे।


साक्ष्य के तौर पर वह अपने साथ सीडी,पैन ड्राइव, सोशल मीडिया में सुधीर समर्थकों द्वारा चुनाव दौरान अपलोड की गई पोस्ट के स्नैपशॉट लेकर आए हुए थे। कारणवश कमेटी के अध्यक्ष एवं पार्टी के प्रदेश मामलों के सहप्रभारी गुरकीरत सिंह नहीं आ पाए थे। ऐसे में पूर्व विधायक एवं समिति के सदस्य अजय महाजन व कुलदीप सिंह पठानिया ने ही हार के कारणों का पता लगाने के लिए दोनों पक्षों की बात सुनी। बैठक में मेयर देवेंद्र जग्गी, पार्षद सविता कार्की, मीनू शर्मा, पूर्व मेयर रजनी ब्यास,आरपी चोपड़ा, राजेश कपूर, रामस्वरूप शर्मा, दिग्विजय पुरी,अरूण विष्ट व रणधीर राणा प्रमुख तौर पर पहुंचे हुए हैं।


बैठक में अपनी बात रखने आई सविता कार्की का मानना था कि जो कमेटी के सदस्य यहां आए हैं, वे खुद उपचुनाव के दौरान यहां मौजूद थे। उनके सामने क्या बात रखें, उन्हें तो खुद सब पता होना चाहिए। जब इस बारे कमेटी सदस्य कुलदीप पठानिया से बात की गई तो उनका कहना था कि ये सही है कि चुनाव में हमारी ड्यूटी पार्टी ने यहां लगाई हुई थी,अब ये जिम्मेदारी भी दी गई है तो उसके अनुरूप दो से तीन दिन में रिपोर्ट बनाकर पार्टी हाईकमान को सौंप देंगे।

उन्होंने यह भी माना कि चुनाव से एक दिन पहले सुधीर शर्मा के घर पर लगाई गई धाम में वह भी शरीक हुए थे,पर वह ये देखने गए थे कि वह क्या संदेश देते है। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा का संदेश पहले से ही वायरल है। खैर कुछ भी हो आज की ये बैठक कहीं ना कहीं धर्मशाला में कांग्रेस की गुटबाजी को और हवा दे गई।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है