×

Mankotia का ऐलान, Himachal में बढ़ रही बेरोजगारी के खिलाफ होगी जंग

Mankotia का ऐलान, Himachal में बढ़ रही बेरोजगारी के खिलाफ होगी जंग

- Advertisement -

शाहपुर। एक तरफ जहां प्रदेश सरकार चार साल में युवाओं को रोजगार देने का दावा कर रही है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी के प्रति चिंतित दिख रहे हैं। यह कोई और नहीं बल्कि राज्य पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष मेजर विजय सिंह मानकोटिया हैं। राज्य पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी के लिए जंग लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि कांगड़ा के मध्य क्षेत्र व शाहपुर में बड़े उद्योग लगाने के लिए वह सीएम वीरभद्र सिंह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करेंगे। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी वर्तमान में सबसे बड़ी समस्या बन गई है और इसे रोकने के लिए अगर उचित कदम नहीं उठाए तो आने वाले समय में यह समस्या विकराल रूप ले लेगी। जो न तो प्रदेश हित में होगी और न ही देश हित में। ये ऐलान मानकोटिया ने शाहपुर रेस्ट हॉउस में आयोजित समर्थकों की बैठक के दौरान किया। वहीं, राज्य पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने साफ कर दिया है कि वे कांग्रेस को छोड़कर किसी भी पार्टी में नहीं जा रहे हैं। उन्होंने ऐलान किया है कि वे कांग्रेस में रह कर कांग्रेस की टिकट पर ही विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। मानकोटिया ने रविवार को यह ऐलान शाहपुर रेस्ट हॉउस में आयोजित अपने समर्थकों की बैठक के दौरान किया।


  • बोले, कांगड़ा के मध्य क्षेत्र व शाहपुर में बड़े उद्योग लगाने को सीएम व पीएम से करेंगे भेंट
  • अटकलों पर विरामः कांग्रेस में रह कर कांग्रेस की टिकट पर ही विधानसभा का लड़ेंगे चुनाव 

मानकोटिया के इस ऐलान के बाद उनकी कांग्रेस छोड़ अन्य पार्टी में जाने की चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। मानकोटिया ने यह भी साफ किया है कि कुछ लोग उनके पार्टी छोड़ने को अफवाहें फैला रहे हैं, जो की पूरी तरह से निराधार हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके विधानसभा क्षेत्र बदलने को लेकर भी अफवाहें फैला रहे, लेकिन वे शाहपुर से ही चुनाव लड़ेंगे।  मानकोटिया ने अपने समर्थकों को अभी से चुनाव के लिए मैदान में डट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बूथ  स्तर पर मजबूत करने के लिए महिला पुरुषों व युवाओं की अलग-अलग कमेटियां गठित की जाएंगी तथा वे स्वयं बूथ स्तर पर बैठकों का आयोजन कर लोगों से रु-ब-रु होंगे।

मानकोटिया ने कहा कि अपने समर्थकों से आह्वान किया कि शाहपुर में पीछे जो भी घटनाक्रम हुआ है, उससे घबराने की जरूरत नहीं है। इससे पूर्व बैठक के दौरान मानकोटिया समर्थकों ने सीएम द्वारा उनकी गैरमौजूदगी में उद्घाटन करने पर भारी रोष प्रकट किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है