Expand

विक्रम ठाकुर @ CM Relief fund में हुई धांधली, जिसने भी ऐसा किया, हो जांच

विक्रम ठाकुर @ CM Relief fund में हुई धांधली, जिसने भी ऐसा किया, हो जांच

- Advertisement -

धर्मशाला। राज्यपाल के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए  विक्रम सिंह ने सीएम रिलीफ फंड का मामला उठाते हुए कहा कि इसमें धांधली हुई है। उन्होंने कहा कि इसमें जिसने भी धांधली की, उसकी जांच की जानी चाहिए। ठाकुर ने कहा कि उनके हलके में पांच साल में केवल दो लाख रुपए की मदद ही इस फंड से हुई है। इससे स्पष्ट है कि पूर्व सरकार में इस फंड को लेकर बंदरबांट हुई थी। उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने कहा है कि नई सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ शून्य सहिष्णुता की नीति रहेगी और यह सरकार बदले की भावना से काम नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि नई सरकार अवैध खनन पर सख्त है और इसकी किसी को इजाजत नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ सरकार सख्ती से कदम उठाएगी और समस्या को ठीक करेगी।

कोई भ्रष्टाचार कर रहा है तो उस मामले को सरकार के ध्यान में लाएं

राज्यपाल के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर हो रही चर्चा में हिस्सा लेते हुए विक्रम सिंह ने सदस्यों से कहा कि यदि कोई भ्रष्टाचार कर रहा है तो उस मामले को सरकार के ध्यान में लाएं, सरकार इस पर कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि यह सरकार विकास पर ध्यान देगी और बदले की भावना से कार्य नहीं करेगी। उनका कहना था कि पूर्व सरकार ने राजनीतिक बदले की भावना से कार्य किया था और इसके शिकार वे खुद भी हैं, लेकिन जयराम ठाकुर की सरकार बदले की भावना से कोई कार्य नहीं करेगी। उद्योग मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार से राज्य को खुलकर मदद हो रही है और 14वें वित्तायोग से 72034 करोड़ रुपए मिले हैं और इसके बाद भी सरकार ने कर्ज उठाया। ऐसा लगता है कि सरकार ने फिजूलखर्ची की है। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने स्कूलों में कालेज खोले हैं और अभी तक उनके लिए आधारभूत ढांचा नहीं बना है। उन्होंने कहा कि नई सरकार गुणदोष के आधार पर समीक्षा करेगी और जो गलत है उसे देखेगी।

https://youtu.be/PTkcLmEKxhc

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है