Expand

Vikramaditya बोले, Punjab के लोगों को तरजीह देने का नतीजा भुगत रहे हैं Dhumal

Vikramaditya attack on former cm prem kumar dhumal hamirpur

Vikramaditya बोले, Punjab के लोगों को तरजीह देने का नतीजा भुगत रहे हैं Dhumal

हमीरपुर। पूर्व सीएम Virbhadra Singh के विधायक बेटे Vikramaditya Singh ने पूर्व सीएम Prem Kumar Dhumal पर तंज कसते हुए कहा कि दो बार प्रदेश की सत्ता संभालने के दौरान उन्होंने हिमाचल से ज्यादा Punjab के लोगों को तरजीह दी, जिसका नतीजा वो आज भुगत रहे हैं। यह बात विक्रमादित्य सिंह ने हमीरपुर के गांधी चौक में युवा कांग्रेस की रैली को संबोधित करते हुए कही। Vikramaditya ने कहा कि प्रदेश सरकार धारा 118 से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रही है जिसका कांग्रेस पार्टी सदन के अंदर और बाहर दोनों जगह विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इस समय हनीमून दौर से गुजर रही है इसलिए कांग्रेस पार्टी उनसे एक साल के बाद हिसाब लेगी। इस मौके पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह राजा,प्रदेश प्रभारी अमित यादव, प्रदेश अध्यक्ष मुनीष ठाकुर व सुजानपुर विधायक राजेन्द्र राणा मौजूद रहे।

Anurag की जल्द होगी राजनीति से छुट्टी, फिल्मी दुनिया में चले जाएंगे: राजा

धूमल के सांसद बेटे Anurag Thakur पर हमला बोलते हुए  युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष  Amrendra Singh Raja  ने कहा कि अनुराग ठाकुर एक सिलेब्रिटी है और अकसर उनके चित्र सेलेब्रिटिज के साथ ही पाए जाते है। उन्होंने कहा कि अनुराग जल्द ही पक्के तौर पर फिल्मी दुनिया में चले जाएंगे। क्योंकि जल्द ही अनुराग की राजनीति से छुट्टी हो जाएगी। राजा ने धूमल पर तंज कसते हुए कहा कि जिसके मन में धोखा हो छल कपट हो उसे भगवान आखिरी वाली सीढ़ी से गिराता है। उन्होंने कहा कि धूमल ने वीरभद्र सिंह से दुश्मनी निकाली थी लेकिन आज खुद घर में बैठकर सजा भुगत रहे है। उन्होंने कहा यही नहीं धूमल ने हिमाचल की बेटी का भी अपमान किया है। 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है